Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल डकैती केस; पुलिस मुठभेड़ में एक और बदमाश गिरफ्तार, पैर में गोली लगी

Agra Police Encounter स्कूल डकैती कांड में वांछित एक और बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुआ है। इससे पहले मंगलवार को पुलिस की मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार हुए थे। दो बदमाशाें को गोली लगी थी। बदमाशाें ने कुछ दिन पहले स्कूल में दंपती को बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस सीसीटीवी से पहचान के प्रयास में जुटी थी।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:35 AM (IST)
Hero Image
Agra News: स्कूल डकैती कांड में वांछित एक और बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार। वीडियो से ली तस्वीर।

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा के ताजगंज में पांच अक्टूबर की रात को हुए स्कूल डकैती कांड में वांछित एक और बदमाश मंगलवार रात एक बजे पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। पु

लिस के घेराबंदी पर फायरिंग कर भागने की कोशिश कर रहा बदमाश सतीश उर्फ टिकिया जवाबी कार्रवाई में घायल हो गया। नगला कली ताजगंज के रहने वाले बदमाश के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने आरोपित से लूटी दो बैटरी, चोरी की बाइक और तमंचा बरामद किया है।

ये भी पढ़ेंः Ram Barat Agra: ऐतिहासिक राम बरात में उमड़ा शहर, श्रीराम के स्वरूप की उतारी आरती, तस्वीरों में देखें झलकियां

पांच तारीख को पड़ी थी डकैती

पचगाईं पट्टी में सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में बदमाशों ने पांच अक्टूबर को हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया था। परिसर में रहने वाले स्कूल संचालक जय सिंह की बेटी रजनी अौर दामाद को बंधक बना लिया था। उनकी सात वर्षीय बेटी को अपने साथ ले जाने की धमकी दी थी। बदमाश सुबह चार बजे तक लूटपाट करते रहे थे। वहां से 14 बैटरी, पांच एलईड,लैपटाप, 70 हजार रुपये और जेवरात लूट ले गए थे। लूटा गया माल बदमाश स्कूल की वैन से लेकर भागे थे।

ये भी पढ़ेंः UP News: तीन दिन यूपी के इस शहर में शराब की दुकानें बंद रखने की मांग, DM के आदेश से दो दिन स्कूलों की छुट्टी

सीसीटीवी फुटेज से लगा सुराग

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों का सुराग मिला था। बदमाशों ने वैन से लूटा गया माल नौफरी इलाके में लोडिंग आटो में रखा था। चार बदमाशों को मंगलवार तड़के मुठभे़ड़ में दबोच लिया था। डकैती में आठ बदमाश शामिल थे।

मंगलवार को पुलिस ने नगला कली ताजगंज के रहने वाले बदमाश सतीश उर्फ टिकिया को घेर लिया। फायरिंग कर भागने की कोशिश करता बदमाश जवाबी कार्रवाई में पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उससे लूटी गई बैटरी, एक हजार रुपये, तमंचा और चोरी की बाइक बरामद की है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें