Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Police Encounter: स्कूल में डकैती डालने वाले बदमाशाें से पुलिस की मुठभेड़, चार गिरफ्तार, दाे को लगी गोली

Agra School Robbery Update News In Hindi ताजगंज में देवरी रोड सथित पट्टी पचगाईं में जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में बुधवार आधी रात को बदमाशों ने धावा बोला था। हथियारबंद 8 से 10 बदमाश सीढ़ी लगाकर स्कूल परिसर में घुसे। दंपती और उनकी सात वर्ष की बेटी को बंधक बना चार घंटे तक लूटपाट करते रहे। वहां से 15 बैटरी 70 हजार रुपये तीन टीवी लैपटाप लूट लिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 10 Oct 2023 10:32 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा पुलिस ने चार बदमाश किए गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में ताजगंज के पचगाईं खेड़ा में स्कूल में डकैती डालने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने साेमवार रात तीन बजे मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। घेराबंदी पर भागने का प्रयास करते बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की।

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। गिरफ्तार चार बदमाशों से पुलिस ने लूटी गई आठ बैटरी, दो एलईडी, 10 हजार रुपये और चोरी की एक बाइक बरामद की है। घटना में शामिल अन्य बदमाशों के नाम पूछताछ में सामने आने के बाद पुलिस उनकी गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। घायल एक बदमाश औरेया का रहने वाला है।

ये भी पढ़ेंः Ramleela Agra: सिया को आज ब्याहने निकलेंगे रघुराई, ऐतिहासिक रामबरात की शोभा बढ़ाएंगा तीन कुंतल का रजत रथ

स्कूल में डाली थी डकैती

पचगाईं खेड़ा में सेंट जोसेफ वर्ल्ड स्कूल में बदमाशों ने पांच अक्टूबर को हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया था। परिसर में रहने वाले स्कूल संचालक जय सिंह की बेटी रजनी अौर दामाद को बंधक बना लिया था। उनकी सात वर्षीय बेटी को अपने साथ ले जाने की धमकी दी थी। बदमाश सुबह चार बजे तक लूटपाट करते रहे थे। वहां से 14 बैटरी, पांच एलईड,लैपटाप, 70 हजार रुपये और जेवरात लूट ले गए थे। लूटा गया माल बदमाश स्कूल की वैन से लेकर भागे थे।

सर्विलांस और एसओजी ने की घेराबंदी

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया पुलिस को बदमाशों के ताजगंज इलाके में होने की जानकारी मिली थी। पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस टीम ने बदमाशों की घेराबंदी की। इस पर बदमाशाें ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश शनि और सागर गोली लगने से घायल हो गए। दोनों घायल बदमाश और उनके साथियों सचिन और अरविंद को पुलिस ने दबोच लिया।

ये भी पढ़ेंः UP Board: नौवीं और 11 के लिए आज ही करा लें आनलाइन रजिस्ट्रेशन, वरना बोर्ड परीक्षा में नहीं बैठ पाएंगे

बदमाशों लूट का माल वैन से उतारने के बाद टाटा मैजिक में लादकर ले गए थे। पुलिस ने लूटी गई बैटरी, एलइडी और 10 हजार रुपये बरामद किया है। वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।