Move to Jagran APP

दीवाली पार्टी में जुआ खिलाने को दिल्ली से बुलाई कैसिनो की टीम, आगरा पुलिस पहुंची तो मच गई भगदड़; 13 गिरफ्तार

Agra News आगरा के ताजगंज में दीपावली की पार्टी में जुआ खेलने के लिए दिल्ली से बुलाई गई कैसिनो टीम का पुलिस ने भंडाफोड़ किया। कनक प्रीत मैरिज होम में छापेमारी कर 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया और रिंग रोड पर खड़े वाहन से 11 कैसिनो मेज समेत अन्य सामान बरामद किया गया। आयोजक फरार है उसकी तलाश जारी है।

By Ali Abbas Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 27 Oct 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा पुलिस ने गिरफ्तार किए कैसिनो चलाने के आरोपित।
जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: ताजगंज में टीडीआई सिटी स्थित कनक प्रीत मैरिज होम में दीपावली की पार्टी पर जुआ खिलाने के लिए दिल्ली से कैसिनो टीम बुलाई गई थी। पुलिस ने मैरिज होम में दबिश देकर जुआ खेलते एजेंसी मालिक समेत 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों से पूछताछ के बाद रिंग रोड पर खड़े वाहन से 11 कैसिनों मेज समेत अन्य सामान बरामद किया है।

आरोपितों को रविवार कोर्ट में पेश किया गया। सभी को जमानत मिल गई। पुलिस ने मुकदमे में कैसिनो टीम बुलाने वाले इवेंट के आयोजक को भी वांछित किया है।

दीपावली पार्टी के लिए बुलाया था

कनक प्रीत मैरिज होम में शनिवार की रात दीपावली की पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें महिलाओं और बच्चे भी आए थे। पुलिस को जानकारी मिली कि मैरिज होम में देर रात जुआ भी खेला जाएगा। दिल्ली की एक एजेंसी को कैसिनाे मेज लगाने का ठेका दिया गया है। पुलिस ने रात 12 बजे दबिश दी, मौके पर कैसिनो मेज नहीं मिलीं। परिसर में जुआ खेलते 13 युवकों को दबोच लिया। सभी ने एक जैसी काली ड्रेस पहन रखी थी। पूछताछ करने पर रोहिणी सेक्टर-17 नार्थ-वेस्ट दिल्ली के सचिन कुमार ने बताया कि उसकी चिराग इवेंट सॉल्यूशन के नाम से एजेंसी है, जो इवेंट में कैसिनो मेज का सेटअप लगाती है।

बड़ी पार्टी के लिए दिया था ठेका

आगरा के अमित कुमार ने तीन दिन पहले दीपावली पर बड़ी पार्टी बताते हुए इसमें कैसिनो मेज लगाने का 60 हजार रुपये में ठेका दिया था।सचिन ने बताया कि कैसिनो की मेज महिलाओं और बच्चाें के पार्टी से जाने के बाद रात एक बजे से लगानी थीं।

पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपित। सौः पुलिस।

गाड़ी में रखी थीं कैसिनो की मेज

इंस्पेक्टर ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया कि सचिन से पूछताछ के बाद उसकी निशानदेही पर रिंग रोड पर टाटा मैक्स गाड़ी से 11 कैसिनो मेज बरामद कीं। कैसिनो टीम के गिरफ्तार अन्य आरोपितों के नाम गाेल मार्केट कालीबाड़ी थाना मंदिर मार्ग दिल्ली के हरीश कुमार, पवन कुमार, अश्विनी, अर्जुन, समीर,सचिन कुमार, अनंत कुमार, कुणाल कुमार, सैफ खान, दिव्यांशु सिंह, अंकित और धीरेंद्र कुशवाह हैं। पुलिस ने अमित कुमार का नंबर मिलाया तो वह बंद था।

ये भी पढ़ेंः Kanpur Murder Case: अमृतसर के होटल में वेटर बन बर्तन मांजे! कब हुई महिला की हत्या, खुद हत्यारोपित ने बताई पूरी कहानी

आरोपितों को मिली जमानत

सचिन ने बताया कि अमित कुमार ने उससे फोन पर ही संपर्क करके बुलाया था। पुलिस ने बताया कि आरोपितों के विरुद्ध गिरोह बनाकर जुआ-सट्टा कराना की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। सभी 13 आरोपितों को रविवार को कोर्ट में पेश किया गया, वहां से उन्हें जमानत मिल गई। इंस्पेक्टर ने बताया इवेंट का आयोजन कराने वाले अमित कुमार को वांछित किया है, उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः UP News: दीवाली पर घर आने को बैग पैक कर रही थी छात्रा, तभी चक्कर खाकर गिरी; अचानक मौत से मची स्कूल में खलबली

कैसिनो एजेंसी से यह हुआ बरामद

कैसिनो के 6385 टोकन (100 प्वाइंट के 660, 50 प्वाइंट के 1324 टोकन, 25 प्वाइंट के 614 टोकन, 10 प्वाइंट के 727 टोकन, पांच प्वाइंट के 1563 टोकन, एक प्वाइंट के 1445 टोकन, नौ बिग ब्लाइंड टोकन, 34 डीलर टोकन व नौ स्माल ब्लाइंड टोकन।), दो रूलेट व्हील, दो रूलेट मेज, एक लक्की सेवन मेज।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।