Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raid In Guest House: पुलिस के छापे से मच गई अफरातफरी, पैर पकड़ने लगीं युवतियां, घंटों के हिसाब से दिए थे कपल को कमरे

Agra Latest News In Hindi डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय को गंगा गेस्ट हाउस में गलत काम होने की सूचना मिली थी। आसपास के लोगों ने इस गेस्ट हाउस की गोपनीय शिकायत डीसीपी से की थी। इसके बाद वहां छापामारा गया। गेस्ट हाउस का आंगतुक रजिस्टर अपने कब्जे में ले लिया। छापे के दौरान गेस्ट हाउस का संचालक वहां से भाग निकला।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 25 Dec 2023 07:32 AM (IST)
Hero Image
सिकंदरा में गेस्ट हाउस पर छापा, सात जोड़े पकड़े

जागरण संवाददाता, आगरा। सिकंदरा पुलिस ने रविवार शाम हाईवे स्थित गंगा गेस्ट हाउस पर छापा मारकर सात युवक-युवतियों को पकड़ा। पुलिस को गेस्ट हाउस में देह व्यापार की सूचना मिली थी। पूछताछ में पता चला कि पकड़े गए युवक-युवती प्रेमी जोड़े थे। घंटों के हिसाब से कमरे लिए थे। देह व्यापार के प्रमाण नहीं मिलने पर पुलिस ने युवतियाें के स्वजन को बुला उनके सुपुर्द किया।

होटल और गेस्ट हाउस हैं बदनाम

सिकंदरा हाईवे के कई होटल और गेस्ट हाउस बदनाम हैं। यहां जोड़ों को घंटों के हिसाब से कमरे देने की शिकायत पर पूर्व में भी छापे पड़ चुके हैं। कई में सील भी लगाई जा चुकी है।

ये भी पढ़ेंः घूंघट की आड़ में गुटखा खाती है दुल्हन, पति बोला- जहां देखो वहीं मार देती है पीक, साथ नहीं रखूंगा

मची अफरातफरी

डीसीपी के निर्देश पर पुलिस ने छापा मारा, इससे गेस्ट हाउस में अफरातफरी मच गई। कमरों में कई जोड़े आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस को देख कई युवतियों ने रोना शुरू कर दिया। पुलिसकर्मियों के हाथ-पैर जोड़ने लगीं। इस पर पुलिस ने युवतियों को जांच के बाद उन्हें छोड़ने का आश्वासन दिया।

ये भी पढ़ेंः Delhi: अस्पतालों में नकली दवाओं को जब्त करने के आदेश, स्वास्थ्य सचिव से 48 घंटे में मांगी गई रिपोर्ट

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया, गेस्ट हाउस संचालक का नाम कुणाल बताया गया है। युवतियों को उनके स्वजन के सुपुर्द किया जाएगा। युवकों के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। कब्जे में लिए रजिस्टर की जांच कराई जा रही हे। बिना पहचान पत्र के कमरा दिया गया तो गेस्ट हाउस संचालक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।