Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: होम स्टे में चल रहा देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो ग्राहक संग पकड़ी पश्चिम बंगाल से लाई किशाेरी

Agra News In Hindi Today आगरा में गेस्ट हाउस में देह व्यापार को लाई किशोरी मुक्त कराई गई है। ताजगंज पूर्वी गेट स्थित होम स्टे पर पुलिस ने छापा मारकर तीन को पकड़ा है। पश्चिम बंगाल की रहने वाली किशोरी को लेकर आई थी कथित मौसी। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा किया है दर्ज। किशाेरी से पूछताछ कर रही है पुलिस।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 07:17 AM (IST)
Hero Image
Agra News: देह व्यापार के लिए लाई गई किशाेरी को मुक्त कराया।

आगरा, जागरण संवाददाता। यूपी के आगरा में ताज पूर्वी गेट के पास होम स्टे गेस्ट हाउस में देह व्यापार की सूचना पर शनिवार को पुलिस ने छापा मारा। मौके से महिला समेत तीन लोगों को पकड़ा है। गेस्ट हाउस से 15 वर्षीय एक किशोरी को मुक्त कराया है किशोरी पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। उसे दिल्ली से चार दिन पहले यहां लाया गया था। किशोरी से पूछताछ की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर इसमें गवाह बनाया जा सकता है।

होम स्टे में देह व्यापार की सूचना मिली थी

एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि पुलिस को होम स्टे में देह व्यापार की सूचना मिली थी। शनिवार को छापा मारकर मौके से एक महिला और दो पुरुषों को पकड़ा गया है। मुक्त कराई किशोरी पश्चिम बंगाल की रहने वाली है, लेकिन उसका आधार कार्ड दिल्ली का है।

ये भी पढ़ेंः Dress Ban in Temple : यूपी के इस बड़े मंदिर में अमर्यादित कपड़े पहनकर प्रवेश पर लगा बैन, गेट पर लगाए गए पोस्टर

चार दिन पहले दिल्ली से आगरा लाया गया है। पकड़ी गई महिला खुद को किशोरी की मौसी बता रही है। पुलिस ने किशोरी और महिला से अलग-अलग पूछताछ की। उनके बयान अलग थे। महिला पहले खुद को किशोरी की बहन बता रही थी। बाद में वह मौसी बताने लगी।

Read Also: UP: मंदिर में नमाज पढ़ने से दूर हो जाएंगी मुसीबतें, यह बात कहकर मौलवी ने 2 महिलाओं से करवाया यह काम, हंगामा

पकड़े गए लोगों में एक होम स्टे का कर्मचारी और एक ग्राहक

एसीपी अर्चना सिंह ने बताया कि मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। पकड़े गए लोगों में एक होम स्टे का कर्मचारी और दूसरा ग्राहक है। जिस किशोरी को मौके से मुक्त कराया गया है। किशोरी के स्वजन से संपर्क किया जा रहा है। आशंका है कि किशोरी को रुपये का लालच देकर देह व्यापार में ढकेला गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर