Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

होटल में देह व्यापार; नाबालिक का बयान सुनकर आगरा पुलिस भी रह गई हैरान, बोलीं-नानी करवाती थी नाबालिग से जिस्मफरोशी का धंधा

Agra Crime News In Hindi Today होटल अंश पकड़ी नाबलिग की बात सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई। उसने बताया कि उसकी नानी करवाती थी देह व्यापार। ऑटो चालक ग्राहक लेकर आते थे। होटल पहले से ही तय होता था। पुलिस ने बताया कि लड़की को पहले प्रयागराज के एक एनजीओ ने मुरादाबाद से मुक्त कराया था। नानी दोबारा से देह व्यापार करा रही थी।

By avinash jaiswalEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 07:27 AM (IST)
Hero Image
Agra News: नानी करवाती थी नाबालिग नातिन से देह व्यापार

जाागरण संवाददाता,आगरा। आगरा में ताजगंज के करबना में होटल अंश पैलेस में छापा मारकर देह व्यापार से मुक्त कराई नाबालिग के बयान सुन पुलिस भी हैरान रह गई। नाबालिग से देहव्यापार उसकी अपनी नानी करवा रही थी। पुलिस ने नानी और दो युवकों को जेल भेजा है। होटल संचालक को भी आरोपित बनाया गया है।

एसीपी कोतवाली सुकन्या शर्मा ने बताया कि होटल में पकड़ी नाबालिग तीन साल पहले प्रयागराज के एनजीओ के द्वारा मुरादाबाद से मुक्त कराई गई थी, नाबालिग को उस समय नारी निकेतन भेजा गया था। उसकी नानी उसे अपनी सुपुर्दगी में लेकर आई थी।

शमसाबाद में रहने वाली नानी उससे दोबारा देह व्यापार करवा रही थी। पकड़े गए डूंगर सिंह उर्फ भोला और बलवीर राठौर ऑटो चालक हैं। आरोपितों ने बताया है कि वो नाबालिग की नानी के संपर्क में रहते थे। ग्राहक लेकर आने पर उन्हें कमीशन मिलता था। होटल पहले से ही तय रहता था। पुलिस ने दुष्कर्म और देह व्यापार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

Read Also: New Born Baby Welcome: दुल्हन सी सजी विंटेज कार, गली में रेड कारपेट, मथुरा में अलग अंदाज में किया दूसरी नवजात बेटी का स्वागत

बदनाम होटलों को अभयदान

ताजगंज क्षेत्र में होटलों की भरमार है। कोई मामला सामने आने पर कार्रवाई की बात होती है पर कुछ ही दिन बाद होटल फिर गुलजार हो जाते हैं। कुछ दिन पहले ताजगंज क्षेत्र के एक होम स्टे में युवती से देहव्यापार और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ था। चार आरोपित जेल भेजे गए पर अन्य अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।स्थनीय पुलिस को होटलों और स्पा सेंटर की जानकारी रहती है पर कार्रवाई नहीं होती है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें