Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra : प्रशासन की बड़ी कार्रवाई; राधा स्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष गुरु प्रसाद सहित यह दो लोग भू माफिया घोषित

इस बैठक में राधा स्वामी सत्संग सभा का मामला रखा जाएगा। अगर समिति द्वारा इसे अनुमति दे दी जाती है तो संबंधित तीन लोगों को भू माफिया घोषित कर दिया जाएगा। वर्तमान में जिले में 43 लोग भू माफिया घोषित हैं। राधा स्वामी सत्संग सभा पर 153 बीघा भूमि पर कब्जा करने के आरोप हैं। इसके अलावा यमुना नदी के डूब क्षेत्र पर भी कब्जा किया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarUpdated: Sat, 16 Sep 2023 04:12 PM (IST)
Hero Image
Agra : राधा स्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष गुरु प्रसाद सहित तीन को भू माफिया घोषित करने की संस्तुति

आगरा : तहसील स्तरीय एंटी भू माफिया समिति की बैठक शनिवार दोपहर तहसील परिसर में हुई। एसडीएम सदर परीक्षित खटाना के अध्यक्षता में हुई इस बैठक में राधा स्वामी सत्संग सभा के अध्यक्ष गुरु प्रसाद, उपाध्यक्ष प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव और अनूप श्रीवास्तव को भू माफिया की संस्तुति की गई।

UP Police : खुशखबरी! पुलिस कर्मियों को हर 9 दिन की ड्यूटी के बाद मिलेगा एक दिन का आराम- जारी हो गए आदेश

पिछले दिनों इन लोगों के खिलाफ न्यू आगरा थाने में चक रोड, नहर, खेल के मैदान पर कब्जा करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था। एसडीएम सदर ने बताया कि जल्द ही डीएम भानु चंद्र गोस्वामी की निगरानी में जिला स्तरीय एंटी भू माफिया समिति की बैठक होगी।

इस बैठक में राधा स्वामी सत्संग सभा का मामला रखा जाएगा। अगर समिति द्वारा इसे अनुमति दे दी जाती है तो संबंधित तीन लोगों को भू माफिया घोषित कर दिया जाएगा। वर्तमान में जिले में 43 लोग भू माफिया घोषित हैं। राधा स्वामी सत्संग सभा पर 153 बीघा भूमि पर कब्जा करने के आरोप हैं। इसके अलावा यमुना नदी के डूब क्षेत्र पर भी कब्जा किया गया है। बहादुरपुर में 2 अगस्त को डूब क्षेत्र की भूमि पर सड़क का निर्माण किया गया था जिसे गुरुवार को हटा दिया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर