Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगरा में अनोखा विरोध, गधे पर युवकों को बैठाकर पहुंचे मानसिक स्वास्थ्य संस्थान, बोले, ये हैं स्टालिन और मौर्य

उदयनिधि स्टालिन और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में जो बयान दिए हैं उनके खिलाफ हिंदूवादी संगठनों में आक्रोश पनप रहा है। आगरा में अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया। अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी गधे पर युवकों को बैठा मानसिक स्वास्थ्य संस्थान पहुंचे और वहां स्टाफ से कहा ये हैं स्टालिन और मौर्या। उन्होंने आगरा के लिए आने की टिकट भी भेजे दी है।

By Ambuj UpadhyayEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 09:35 AM (IST)
Hero Image
गधे पर युवकों को बैठा पहुंचे मानसिक स्वास्थ्य संस्थान, कहा ये हैं स्टालिन और मौर्य

आगरा, जागरण संवाददाता। तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के विरुद्ध आक्रोश बढ़ता जा रहा है। अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वाले दोनों नेताओं के मुखौटे लगा दो युवकों को गधे पर बैठाकर मानसिक स्वास्थ्य संस्थान पहुंचे।

उन्हें वहां भर्ती करने का आग्रह किया गया। संगठन पदाधिकारियों ने आक्रोश जताते हुए दोनाें नेताओं के आगरा आने की रेल टिकट भी बुक कराई गई है, जिससे उन्हें भर्ती कराया जा सके।

ट्रेनों की टिकट कूरियर से भेजी

अखिल भारत हिंदू महासभा के पदाधिकारी मंगलवार को मानसिक स्वास्थ्य संस्थान रोड पर एकत्रित हुए। कुछ दूरी से दो युवकों को गधे पर बैठाकर स्वास्थ्य संस्थान लेकर पहुंचे। एक को तमिलनाडु के खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन और दूसरे को पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बताते हुए भर्ती कराने की बात कही। साथ ही उनकी अलग-अलग ट्रेनों से टिकट बुक करा कूरियर के माध्यम से भेजी गई है।

मानसिक संतुलन खाे चुके हैं दोनों नेता

पदाधिकारियों ने कहा कि आगरा से संस्थान की वैन उन्हें लेने के लिए भेजी जाएगी। काफी देर तक पदाधिकारी संस्थान के बाहर प्रदर्शन कर नाराजगी जताते रहे। संगठन पदाधिकारी संजय जाट ने बताया कि दोनों नेता अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उनको उपचार की आवश्यकता है। इसलिए उन्हें रस्सियों से बांधकर आगरा लाया जाएगा। इस दौरान बृजेश भदौरिया, विपिन राठौर, मनीष पंडित, सौरभ शर्मा, विशाल कुमार, भारत आदि मौजूद थे।