Move to Jagran APP

बेटी के बायफ्रेंड ने रची थी कारोबारी की हत्या की साजिश, दोस्त की हिम्मत दे गई जवाब तो अंजली को मारकर भागे

Agra News अंजली के बाद कारोबारी की हत्या की रची थी साजिश। बेटी के प्रेमी ने जंगल में ही हत्या करने को कहा दोस्त की हिम्मत दे गई जवाब। हत्या के बाद पावर बाइक निकल गए थे लांग ड्राइव पर कारोबारी की बेटी से जारी थी बात।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 11 Jun 2023 03:43 PM (IST)
Hero Image
Agra News: अंजली के बाद कारोबारी की हत्या की रची थी साजिश।
आगरा, जागरण संवाददाता। जिस उम्र में पढ़ाई कर भविष्य बनाने की चिंता होनी चाहिए थी, उस उम्र में प्रखर पेशेवर अपराधियों से भी मजबूत अपराध की प्लानिंग कर रहा था। बेटी के सहयोग से कारोबारी की पत्नी की हत्या करने के बाद उसने कारोबारी को जंगल में जाते देखा तो उनकी हत्या की भी साजिश रच ली। मगर, एक हत्या के बाद दोस्त की हिम्मत जवाब दे गई थी। वह पीछे हट गया तो प्रखर भी वहां से बाइक लेकर फरार हो गया।पुलिस हिरासत में उसने हत्या की वारदात बताई तो सभी रोंगटे खड़े हो गए।

20 दिन पहले ही रच ली थी हत्या की साजिश

प्रखर ने पुलिस को बताया कि अंजली की हत्या की साजिश उसने 20 दिन पहले ही अंजली की बेटी के साथ मिलकर रच ली थी। उसे लगा था कि पाक्सो एक्ट में अंजली उसे जेल भिजवा देंगी। इसलिए उन्हें रास्ते से हटाने के लिए वह अपने गांव से दोस्त शीलू को ले आया। उसे रुपये का लालच दिया था। कारोबारी की बेटी को वाट्सएप प्रोफाइल अपने मोबाइल में खोलने के बाद उसने अंजली को जंगल से लोकेशन भेज दी थी। अंजली को काल करके बेटी ने भी मिलने वनखंडी महादेव मंदिर के पास जंगल में बुलाया।

अंजली ने फोन कर किया था मना

अंजली ने पति उदित और अपने देवर को भी यह जानकारी दी। देवर को साथ लाने के लिए अंजली से बेटी ने मना कर लिया। पति उदित के साथ अंजली जब दी गई लोकेशन पर पहुंच गई तो आरोपितों ने उदित को वहां से हटाने को बेटी से काल करा दिया। जैसे ही उदित पत्नी को छोड़कर वहां से गए आरोपितों ने अंजली की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

वापस आने पर नहीं मिली थी पत्नी

करीब 30 मिनट बाद ही उदित वापस वहां पहुंचे, तब तक अंजली वनखंडी महादेव मंदिर से गायब थीं। वे तलाश करने जंगल में घुसे थे। तब तक प्रखर और शीलू हत्या करके बाहर निकल आए थे। प्रखर ने पुलिस को बताया कि उसने उदित की हत्या की भी सोची थी। दोस्त से जंगल में उन्हें भी मारने को कहा। मगर, शीलू तैयार नहीं हुआ। इसलिए वह वहां से भाग गए। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।