Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anupam Kher आगरा के नामचीन हलवाई पर पहुंचे शूटिंग करने, एक झलक पाने को उमड़ी फैन्स की भीड़

Anupam Kher फिल्म कुछ खट्टा हो जाए की शूटिंग के लिए कलाकार हैं इन दिनाें आगरा में। गुरु रंधावा इस फिल्म से करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू। अनुपम खेर हैं फिल्म में गुरु रंधावा के पिता की भूमिका में।

By Tanu GuptaEdited By: Updated: Sat, 08 Oct 2022 01:35 PM (IST)
Hero Image
फिल्म अभिनेता अनुपम खेर कमला नगर स्थित श्री दाऊजी स्वीट्स, कमला नगर पर शूटिंग के लिए जाते हुए।

आगरा, जागरण। ताजनगरी में फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए' की शूटिंग चल रही है। फिल्म के कुछ दृश्य शूट करने के लिए अभिनेता अनुपम खेर Anupam Kher यूनिट के साथ शहर के प्रसिद्ध हलवाई श्री दाऊजी स्वीट्स, कमला नगर पहुंचे हुए हैं। अपने पसंदिदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी है। सफेद कुर्ता पायजामा और नीले रंग की जैकेट पहने अनुपम खेर सफेद बालों का बिग भी लगाए हुए हैं। नजर का चश्मा भी उनके आउटफिट में शुमार है। फिल्म में वे मुख्य किरदार के दादा की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि शहर में पिछले कई दिनों ने कुछ खट्टा हो जाए फिल्म की शूटिंग चल रही है।

अपने चहेते अभिनेता अनुपम खेर की एक झलक देखने को कतार में खड़े फैंस।

यह भी पढ़ेंः Banke Bihari मंदिर में भीड़ के दबाव से बिगड़ी महिला की हालत, मुजफ्फरनगर की रहने वाली है श्रद्धालु

गायक से अभिनेता बने गुरु रंधावा कुछ खट्टा हो जाए के लिए

फिल्म कुछ खट्टा हो जाए Kuch Khatta ho Jaye में गायक से अभिनेता बन कर गुरु रंधावा Guru Randhawa डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके साथ फिल्म में अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर अभिनेत्री हैं। दो दिन पहले दोनों ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल को निहारा था। गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर सई मांजरेकर के साथ ताजमहल में ली गई फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि, हीरा और इरा की प्रेम कहानी और पीछे प्यार की निशानी...। हीरा और इरा फिल्म में दोनों द्वारा निभाए जा रहे किरदारों के नाम हैं।

कमला नगर स्थित श्री दाऊजी स्वीट्स के बाहर फिल्म की शूटिंग देखने खड़े लोग।

यह भी पढ़ेंः EPF पर मिलने वाले ब्याज को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए आपके खाते में कब आएगा इंटरेस्ट का पैसा

अनुपम खेर की है ये 532 वीं फिल्म

80 के दशक में महेश भट्ट की फिल्म सारांश से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले वर्सेटाइल एक्टर अनुपम खेर अब तक 531 फिल्म कर चुके हैं। हाल ही में फिल्म द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 ने दमदार एक्टिंग से अनुपम ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी गहरी छाप छोड़ी थी। उनके चाहने वाले फिर से उनकी फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। कुछ खट्टा हो जाए फिल्म अनुपम खेर की 532वीं फिल्म है।  

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर