Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

खाकी को देखते ही नाले में कूद ऑटो चालक हुआ फरार, साढ़े तीन घंटे नाला छानती रही पुलिस

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पत्नी व मां के साथ मारपीट कर ऑटो चालक को पकड़ने पुलिस पहुंची। पीआरवी का सायरन सुनते ही शराबी नाले में कूदकर फरार हो गया। उसके नाले में डूबने की आशंका पर पुलिस जेसीबी की मदद से साढ़े तीन घंटे तक नाले की खाक छानती रही। परिजनोंं ने बताया वह शराब के नशे में आया और मां व पत्नी से मारपीट करने लगा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Thu, 18 Jul 2024 01:18 PM (IST)
Hero Image
उत्तर प्रदेश की पुलिस डायल 112 (प्रतिकात्मक फोटो)

जागरण संवाददाता, आगरा। ताजगंज के देवरी रोड, सेमरी का ताल क्षेत्र में पत्नी और मां से मारपीट कर रहे  ऑटो चालक को पुलिस पकड़ने पहुंची। पीआरवी का सायरन सुनते ही शराबी नाले में कूद गया। नाले की पुलिया के नीचे से छिपते हुए फरार हो गया। उसके डूबने की आशंका में पुलिस जेसीबी की मदद से साढ़े तीन घंटे तक नाले की खाक छानती रही।

घटना बुधवार सुबह साढ़े चार बजे की है। 28 वर्षीय ऑटो चालक पवन देर रात शराब के नशे में घर आया। पत्नी मधु और मां त्रिवेणी के टोकने पर उनसे गाली गलौज और मारपीट करने लगा। मां ने गुस्से में पुलिस कंट्रोल रूम 112 नंबर पर काल कर दिया। मौके पर पीआरवी पहुंच गई।

गाड़ी की लाइट देख और सायरन की आवाज सुनते ही पवन घर के पास नाले में कूद गया। नाले पर थोड़ी -थोड़ी दूरी पर स्लैब बनी थी। हल्के अंधेरे का फायदा उठा कर पवन नाले में छिपता हुआ करीब 200 मीटर आगे जाकर करन बैंड की दुकान के बाहर निकल आया।

साढ़े तीन घंटे छानी नाले की खाक

पवन के नाले में न मिलने पर पुलिसकर्मी परेशान हो गए। उन्होंने थाना पुलिस को सूचना दी। चौकी से दारोगा समेत फोर्स पहुंच गया। पुलिस कर्मियों ने टॉर्च और बाइक की लाइट से नाले के अंदर झांक कर तीन सौ मीटर से अधिक दूरी तक पवन को ढूंढा। उसके अंदर फंस कर डूबने की आशंका पर जेसीबी बुलाकर नाले की सिल्ट हटवा ढूंढाई की। साढ़े तीन घंटे बाद आठ बजे के करीब एक प्रत्यक्षदर्शी ने पवन के नाले से निकल कर दूसरे घर जाने की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली।

पिता की हो चुकी है मौत, भाई जेल में

आरोपित पवन के पिता पप्पू ने 25 साल पहले यमुना में कूदकर जान दे दी थी। उसका भाई अपराधिक मुकदमे में जेल काट रहा है। मां,पत्नी के साथ वो अकेला रहता है और आटो चलाकर परिवार का पालन करता है। पत्नी मधु ने बताया की परिवार उसकी नशे की लत से बहुत परेशान है। प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह ने बताया कि आरोपित पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: अयोध्या में NSG टुकड़ी तैनात करने की कवायद तेज, राम नगरी की सुरक्षा व्यवस्था परखने पहुंची टीम

इसे भी पढ़ें: पश्चिमी यूपी की तीन विधानसभा सीटों पर रालोद की नजर, दो पर फंस सकता है पेंच; BJP भी लगा रही दांव