Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaryan Arora: एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला; केयर टेकर ने स्टंप से सिर फोड़ा, मुंबई से छुट्टी मनाने आए थे आगरा

Agra Crime News In Hindi आगरा के फिल्म कलाकार और सपा नेता के पुत्र संग क्रिकेट अकादमी के केयर टेकर ने मारपीट की। घायल कलाकार आर्यन अरोड़ा गंभीर हालात में निजी अस्पताल में भर्ती हैं। मुंबई से छुट्टी मनाने के लिए घर आए आर्यन कार से दोस्तों के साथ सिकंदरपुर गांव के पास ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गए थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 30 Dec 2023 12:15 PM (IST)
Hero Image
Agra News: कार पार्किंग को लेकर फिल्म कलाकार से क्रिकेट अकादमी के केयरटेकर ने की मारपीट, स्टंप से फोड़ा सर

जागरण संवादाता,आगरा। दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने गए शहर के उभरते फिल्म कलाकार आर्यन अरोड़ा से क्रिकेट अकादमी के केयर टेकर ने कार पार्किंग के विवाद में क्रिकेट स्टंप मारकर कलाकार का सर फोड़ दिया। दोस्तों ने घायल अवस्था में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कलाकार के पिता सपा नेता मधुकर अरोड़ा की शिकायत पर थाना न्यू आगरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

सपा नेता मधुकर अरोड़ा ने बताया की उनका पुत्र आर्यन अरोड़ा को अभिनय का शौक है। वो कई फिल्मों में युवा कलाकार के रूप में काम कर चुका है। उसके भविष्य को देखते हुए पत्नी उसे लेकर मुंबई रहती हैं। वो वहीं पढ़ाई करता है और अभिनय के काम के लिए प्रयास करता है। अभी वो सर्दी की छुट्टियों में घर आया हुआ है।

ये भी पढ़ेंः UP News: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी का सपा-कांग्रेस पर हमला, कहा-रामभक्तों पर गोली चलने वाले नहीं दे सकते खुशी

दोस्तों संग आए थे आर्यन

शुक्रवार शाम वो अपने दोस्तों के साथ दो कारों से सिकंदर पुर स्थित ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गया था। यहां कार पार्किंग को लेकर अकादमी के केयर टेकर खासपुर के श्री कृष्ण ने विवाद किया और क्रिकेट का स्टंप उठा कर सर पर मार दिया। सर फटने के बाद आर्यन की हालत बिगड़ गई। मौके पर भीड़ लगती देख आरोपित वहां से फरार हो गया। गंभीर हालात में में पुत्र का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update UP: मौसम विभाग का यूपी के इन जिलों में रेड अलर्ट जारी, लखनऊ समेत 40 जनपदों में दो दिन छाएगा घना कोहरा

न्यू आगरा थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि शिकायत पर हत्या के प्रयास समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर