Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: पिनाहट में पुलिस टीम पर लाठी-डंडों से हमला, थानाध्यक्ष और महिला पुलिसकर्मी घायल, तीन लोग पकड़े

Agra Crime News In Hindi Today पुलिस टीम पर हुए हमले की जानकारी जब थाने में पहुंची तो थाने से पुलिसकर्मियों के पहुंचने पर तीन लोगों काे पकड़ लिया गया। हमला करने वाले अन्य आरोपित भाग निकले। थानाध्यक्ष और महिला आरक्षी का सीएचसी में उपचार कराया गया। पुलिस पर लाठी और डंडों से हमला हुआ था। जिसमें एसओ और महिला पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 20 Sep 2023 06:27 AM (IST)
Hero Image
Agra News: ससुराल वालों ने पुलिस से की मारपीट, तीन लोगों को हिरासत में लिया

संसू, पिनाहट−आगरा। आगरा के गांव विप्रावली में मंगलवार को ससुराल वालों द्वारा विवाहिता से मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला बोल दिया। थानाध्यक्ष नीरज पंवार और महिला पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में ले लिया।

बेटी से नहीं मिलने देते सास ससुर

नगला टांक डौकी की रहने वाली गोलो देवी ने पुत्री राधा की शादी विप्रावली पिनाहट निवासी सोनू से की थी।ससुरालीजन विवाहिता से मारपीट करते थे। मंगलवार को गोलो देवी पुत्री के ससुराल विप्रावली पहुंची थीं। पति और सास-ससुर ने उन्हें पुत्री से नहीं मिलने दिया। इसकी शिकायत गोलो देवी ने पिनाहट थाने में की।

ये भी पढ़ेंः UP Power Corporation : यूपी बिजली विभाग देने जा रहा बड़ी राहत- जारी हो गए आदेश, उपभोक्ताओं को मिलेगा पूरा लाभ

पुलिस पर बोल दिया हमला

थानाध्यक्ष नीरज पंवार मंगलवार शाम चार बजे महिला पुलिसकर्मियों के साथ गांव पहुंचे। ससुराल वाले पुलिस के सामने ही लड़की के माता-पिता से झगड़ा करने लगे। पुलिस ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो ससुराल वालों ने लाठी-डंडाें से हमला बोल दिया। इसमें थानाध्यक्ष नीरज पंवार और महिला आरक्षी पूनम घायल हो गईं। पुलिस टीम ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

ये भी पढ़ेंः डीजे वाले बाबू पर आया बेटी का दिल, घरवालों ने रोका तो प्रेमी से लिपट रोने लगी, जानें कैसे परवान चढ़ा प्यार?

एसीपी अमरदीप लाल ने बताया कि डौकी की महिला की शिकायत पर पुलिस विप्रावली गांव पहुंची थी। वहां आरोपितों ने पुलिस के साथ अभद्रता एवं मारपीट की है।तीन आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर