Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्रिकेटर पूनम यादव की जमीन पर फिर कब्जे का प्रयास, टूटा मिला ताला; अर्जुन अवार्डी को देखते ही शख्स हुआ रफूचक्कर

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रहने वाली अर्जुन अवार्डी अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेटर पूनम यादव की जमीन पर एक बार फिर कब्जे का प्रयास किया गया। महिला क्रिकेटर जब अपने पिता के साथ मौके पर पहुंची को उन्हें ताला टूटा मिला और अंदर साफ-सफाई भी कराई गई थी। इस दौरान वहां खड़ा एक शख्स उन्हें देखते ही गायब हो गया।

By sumit kumar dwivedi Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 13 Aug 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
अर्जुन अवार्डी अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेटर पूनम यादव

जागरण संवाददाता, आगरा। अर्जुन अवार्डी अंतरराष्ट्रीय महिला क्रिकेटर पूनम यादव की सदर तहसील की कुंडौल स्थित जमीन पर मंगलवार को एक बार फिर कब्जे का प्रयास किया गया। जब पूनम अपने पिता के साथ जमीन पर पहुंची तो गेट का ताला टूटा था, उन्हें देखते ही कुछ दूरी पर खड़ा व्यक्ति रफूचक्कर हो गया। महिला क्रिकेटर ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने मामले को संज्ञान लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

क्रिकेटर की जमीन पर दोबारा कब्जे का प्रयास

उत्तर प्रदेश के आगरा के कुंडौल में पूनम यादव ने जमीन खरीदी थी। इसी जमीन पर कुछ दिन पूर्व कुछ लोगों ने अपनी जमीन होने का दावा कर कब्जा करने का प्रयास किया था। जिसके बाद पुलिस और प्रशासन की मदद से पूनम को उनकी जमीन पर कब्जा दिलाया गया।

सोमवार को दोबारा जब पूनम अपने पिता रघुवीर सिंह के साथ उसी जमीन पर पहुंची तो देखा बाउंड्रीवाल पर लगे गेट का ताला टूटा हुआ था। गेट के अंदर साफ-सफाई भी किसी ने कराई थी। पूनम ने बताया उनको पिता के साथ देख पास में खड़ा एक व्यक्ति रफूचक्कर हो गया। इसके बाद पूनम ने एसीपी फतेहाबाद अमरदीप से शिकायत की, एसीपी ने डौकी प्रभारी से मामले की रिपोर्ट देने को कहा।

प्रभारी निरीक्षक डौकी जय नारायण सिंह ने बताया

शिकायत पर उपनिरीक्षक के साथ क्रिकेटर पूनम यादव जब मौके पर गईं तो गेट पर ताला लगा मिला था। क्रिकेटर पूनम का कहना है यह भूमि उनकी है, कोई परेशान करने का प्रयास कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: अलीगढ़-उन्नाव समेत यूपी के चार जिलों में बनेंगे विशेष निवेश क्षेत्र, औद्योगिक विकास मंत्री ने जारी किए निर्देश

इसे भी पढ़ें: यूपी में उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने नियुक्त किए पर्यवेक्षक, किशोरी लाल को दी गई सीसामऊ सीट की कमान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें