Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Crime News: एक बाजरा की बोरी चोरी करने पर दी तालिबानी सजा, बाइक सवार को पकड़कर पेड़ से बांधकर पीटा

Agra Crime News खरीद केंद्र पर मौजूद लोगों ने आरोपित बाइक सवार को पकड़ लिया। उसे चांटे मारने के बाद पेड़ में रस्सी से बांंध दिया। आरोपित से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम लक्ष्मी बताया। वह गांव सावलदास का पुरा का रहने वाला है। लोगों ने पुलिस काे बुला आरोपित को उसके सुपुर्द कर दिया। युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 12:37 PM (IST)
Hero Image
चोरी करने पर युवक को पेड़ से बांधकर पीटा।

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा के पिनाहट कस्बा में बाजरा खरीद केंद्र से बुधवार सुबह बाजरा की बाेरी लेकर भागते बाइक सवार युवक को लोगों ने दबोचा। उसे चांटे मारने के बाद खरीद केंद्र परिसर में लगे एक पेड़ से बांध दिया। पुलिस को बुला आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। युवक का पेड़ से बंधा होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया।  

बाइक से लेकर भाग रहा था बोरी

घटना बुधवार सुबह करीब आठ बजे की है। गांव करकौली पिनाहट के रहने वाले राजकुमार ट्रैक्टर-ट्राली लेकर में बाजरा लेकर खरीद केंद्र पर आए थे। वह ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी करके बाजरा खरीद केंद्र पर तैनात कर्मचारियों से बात करने चले गए। इसी दौरान एक बाइक सवार वहां पहुंचा। ट्राली के पीछे बाइक को खड़ी कर दिया। बाजरा की एक बाेरी ट्राली से उतारने के बाद बाइक पर रखकर भागने लगा।

ये भी पढ़ेंः Vrindavan Banke Bihari Mandir: मंदिर में मोबाइल के प्रयोग पर बैन, पाउच में पैक करने के बाद दर्शन की एंट्री

बाजरा खरीद केंद्र पर मौजूद कुछ लोगों ने युवक के पेड़ से बंधे होने का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया था। फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया। 

ये भी पढ़ेंः UP News: सट्टा खिलाने से इनकार किया तो दी तालिबानी सजा, पत्नी को लगाया करंट, अंजान से कर दिया एक रात का सौदा