Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: रात में घर में अकेली प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी कर गया ऐसा काम, होश में आने पर घर देखकर रह गई हैरान

Agra News In Hindi Today मिलने के बहाने आए प्रेमी ने प्रेमिका को बेहोश कर चुराए लाखों के गहने। पहले पैसे की जरूरत की बात की फिर लड़की नहीं मानी तो उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिला दी। कोल्डड्रिंक पीते ही पीड़िता बेहोश हो गई। होश आया तो घर की अलमारी खुली हुई थी। उसमें रखा सोने का हार और 100 ग्राम सोने की करधनी गायब थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 01 Jun 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
Agra News: मिलने के बहाने आए प्रेमी ने बेहोश कर चुराए लाखों के गहने। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में प्रेम कहानी का अजब मामला सामने आया है। यहां घर पर अकेली प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके घर की अलमारी से गहने चोरी कर लिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

एत्माद्दौला के नुनिहाई, दुर्गानगर की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के पास रहने वाले शिवम अग्रवाल से थी। तीन मार्च को उसका परिवार शादी समारोह में गया हुआ था। वो घर पर अकेली थी।

शिवम ने घर आने की बात की

इसी बीच शिवम ने फोन कर मिलने की बात कही। मना करने पर भी घर आ गया। बातें करने के दौरान उसने पैसों की जरूरत बताते हुए नकदी या गहना देने को कहा। पीड़िता ने मना कर दिया। इसके बाद उसने साथ लाई हुई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दी। 

ये भी पढ़ेंः Police Encounter: मथुरा पुलिस ने मार गिराया 50 हजार का इनामी बदमाश मुकेश, लिफ्ट देकर बुजुर्ग महिला की लूटी थी आबरू

सोने का हार वापस कर दिया, पर करधनी नहीं

आरोपित से बातचीत करने पर बमुश्किल उसने सोने का हार वापस कर दिया पर सात लाख से अधिक कीमत की करधनी लौटाने से इंकार कर रहा है। काफी समझाने के बाद आरोपित अब शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के इस जिले में आधा दर्जन और मिले अज्ञात शव, पोस्टमार्टम करते डॉक्टर बेहोश; प्रभारी की बिगड़ी हालत

पीड़िता के द्वारा काल रिकार्डिंग समेत कई साक्ष्य प्रस्तुत करने पर जांच के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें