Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Husband Wife: घूंघट की आड़ में गुटखा खाती है दुल्हन, पति बोला- जहां देखो वहीं मार देती है पीक, साथ नहीं रखूंगा

घूंघट की आड़ से गुटखा खाकर दुल्हन ने पीक मारी तो बात बिगड़ गई और मामला पुलिस के पास पहुंच गया। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर ने पति की इस शर्त पर सुलह करा दी कि पत्नी दोबारा गुटखा नहीं खाएगी। पति नवविवाहित पत्नी को घर लेकर गया लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे रसोई से लेकर घर के कोनों में पीक दिखाई देने लगी।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Sun, 24 Dec 2023 07:19 PM (IST)
Hero Image
Husband Wife: घूंघट की आड़ में गुटखा खाती है दुल्हन।

जागरण संवाददाता, आगरा। घूंघट की आड़ से गुटखा खाकर दुल्हन ने पीक मारी तो बात बिगड़ गई और मामला पुलिस के पास पहुंच गया। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंच गया। काउंसलर ने पति की इस शर्त पर सुलह करा दी कि पत्नी दोबारा गुटखा नहीं खाएगी।

पति नवविवाहित पत्नी को घर लेकर गया, लेकिन कुछ दिन बाद ही उसे रसोई से लेकर घर के कोनों में पीक दिखाई देने लगी। पत्नी की हरकत से नाराज पति उसे मायके छोड़ गया। पत्नी दोबारा पुलिस तक पास पहुंची तो पति ने साथ रखने से मना कर दिया।

यह है पूरा मामला

नवविवाहित जोड़े का मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा था। दंपती की शादी छह महीने पहले हुई थी। काउंसलर कुछ महीने पहले दोनों में सुलह करा घर भेज चुके थे। मामला दोबारा काउंसलर के सामने पहुंचने पर पति को तीन बार तारीख दी गई थी।

किया था वादा- गुटखा खाना छोड़ दूंगी

पति का आरोप है कि पत्नी को गुटखा खाने की लत है। वह रसोई से लेकर घर के कोनों में जहां-तहां पीक मार देती है। इससे घर में गंदगी होती है। पत्नी ने गुटखा खाने की लत छोड़ने का वादा किया था, इसलिए वह उसे दोबारा अपने साथ लेकर गया था। 

कुछ दिन सही रहने के बाद पत्नी ने दोबारा घर में पीक मारना शुरू कर दिया। पति का कहना था कि पत्नी ने अपना वादा तोड़ दिया, इसलिए वह उसे लेकर नहीं जाएगा। 

पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप

वहीं, पत्नी का कहना था कि पति दहेज के लिए उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न करता है। उस पर गुटखा खाकर पीक मारने का आरोप लगा पिंड छुड़ाना चाहता है।  मामले में काउंसलर ने पति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की संस्तुति की है।

यह भी पढ़ें: UP News: पति सरकारी नौकर, पत्नी बन गई चोर, आगरा जीआरपी ने पकड़ा तो बोली, शाैक पूरे करने के लिए करती है चोरी

यह भी पढ़ें: हमास से हो रही जंग के बीच यूपी से इजरायल जाएंगे 10 हजार राजमिस्त्री, श्रम विभाग बनाकर देगा पासपोर्ट और वीजा 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें