Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: अनसुलझी कहानी, हत्या या आत्महत्या; कार में मिला व्यापारी का शव, गर्दन कटी और हाथ में मिला चाकू

Agra Crime News In Hindi कार नंबर के आधार पर पुलिस ने स्वजन से संपर्क कर सूचना दी। स्वजन ने बताया कि मनु के पिता भगवान दास अग्रवाल बल्केश्वर में अपने दूसरे घर में रहते हैं। मनु कुछ समय से किडनी और लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। इसके चलते अवसाद में थे। पुलिस आत्महत्या और हत्या पर जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 08:05 AM (IST)
Hero Image
Agra News: व्यापारी की लाश कार में मिलने के बाद पहुंची पुलिस।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में मोतीगंज के थोक गल्ला व्यापारी मनु अग्रवाल का मंगलवार की रात एत्मादपुर हाईवे बुढ़िया के ताल पर कार में गर्दन कटा शव मिला। उनकी हाथ की नस कटी हुई थी। एक हाथ में रक्तरंजित चाकू लगा था। कार में तेज आवाज में डेक बजा रहा था।

बीमारी के कारण अवसाद में थे

जानकारी होने पर पुलिस अधिकारी और स्वजन मौके पर पहुुंच गए। स्वजन ने गल्ला व्यापारी की बीमारी के चलते अवसाद में होने बताया है। पुलिस हत्या और आत्महत्या को लेकर जांच में जुटी है। सीताराम कालोनी बल्केश्वर के रहने वाले 40 वर्षीय मनु अग्रवाल का चावल का थोक का काम है। उनकी मोतीगंज छत्ता में कृष्णा ट्रेडर्स के नाम से फर्म है। वह शाम करीब सात बजे अपनी क्रेटा कार से दुकान से निकले थे।

गाड़ी स्टार्ट थी और चल रहा था एसी

रात नौ बजे पुलिस की गाड़ी हाईवे पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान हाईवे किनारे खड़ी कार पर उसकी नजर गई। गाड़ी स्टार्ट थी, एसी चल रहा था। तेज आवाज में स्टीरियो बज रहा था। इससे पुलिस को शक हुआ, वह कार के पास गई ताे देखा कि मनु अग्रवाल की गर्दन और एक हाथ की नस कटी हुई है। उनका शव खून से लथपथ था। मनु के बाएं हाथ में चाकू लगा हुआ था।

ये भी पढ़ेंः Aligarh News: AMU के 10वीं छात्र को जान से मारने की कोशिश, साथी ने डीजल छिड़ककर लगाई आग, स्कूल ने किया निलंबित

पुलिस ने स्वजन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन ने बताया कि बीमारी की वजह से वे अवसाद में थे और दवा भी नहीं खा रहे थे। चाकू उनके हाथ में लगा हुआ था। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मनु अग्रवाल ने आत्महत्या की है।

पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला। इससे मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गया है। कोई अपना गला कैसे काट सकता है, पुलिस को यह सवाल भी परेशान कर रहा है। एक आशंका यह भी जताई जा रही है कि कोई उन्हें अपने साथ लेकर आया हो। हत्या करने के बाद वहां से भाग गया हो। पुलिस सभी तथ्याें को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है।

मंदिर से परिचित को भेज कार से निकले थे मनु

मनु के परिवार में उनकी पत्नी प्रीति अग्रवाल और दो बेटी एक बेटा है। बेटा अभी तीन वर्ष का है। स्वजन ने बताया कि मनु अग्रवाल पौने सात बजे तक मोतीगंज में अपनी दुकान पर बैठे थे। वहां से कार लेकर वह रोज की तरह मन कामेश्वर मंदिर गए थे। उनके साथ एक परिचित भी था। मनु ने परिचित को मंदिर में दर्शन के बाद भेज दिया। कहा कि वह चले जाएंगे। उनका व्यवहार सामान्य था।

कार में व्यापारी का शव मिला है, मरने वाले के हाथ में चाकू लगा था।स्वजन अवसाद में होन की बात कह रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। स्वजन की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। केशव चौधरी अपर पुलिस आयुक्त 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर