Move to Jagran APP

Agra News: नौकरानी के खाना खिलाने के बाद दिन भर सोती रहती थी मालकिन, जब बिजनेसमैन ने लगवाया कैमरा तो हरकत देख होश गए उड़

Agra Latest News In Hindi नौकरानी परिवार को नींद की गोलियां देने के बाद रसोई का राशन चोरी करके ले जाती थी। यही नहीं खाना बनाते समय सब्जी में मिट्टी तक मिला देती थी। कारोबारी ने जब सीसीटीवी लगवाए तो चोरी का पता लगा। कारोबारी ने मामले में ताजगंज थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 05 Feb 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
Agra News: कारोबारी की नौकरानी खाने में मिलाती थी नींद की गोलियां

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में ताजगंज की नालंदा टाउन कालोनी में रहने कारोबारी परिवार के खाने में नौकरानी नशीली दवा मिला रही थी।

मालकिन बच्चों के साथ दिन भर साेती रहती। पहले तो उन्हें लगा कि मौसम के कारण यह हो रहा है, लेकिन लंबे समय तक यह सिलसिला जारी रहा तो परिवार को शक हुआ। उसने चुपचाप सीसीटीवी लगवाए तो नौकरानी की हरकत देख होश उड़ गए।

ये भी पढ़ेंः Muzaffarnagar News: स्टेशन पर चेकिंग कर रही थी पुलिस, शक होने पर तीन लोगों के बैग खाेले तो उड़ गए होश, बुलानी पड़ी आयकर की टीम

पुलिस को दी तहरीर

नालंदा टाउन के बलजीत भाटिया का ग्राफिक्स का काम है। बलजीज उनकी पत्नी कमलजीत कौर ने पुलिस को बताया वर्ष 2017 में एक काम करने वाली के बच्चे की तबीयत खराब होने पर उसकी आर्थिक की थी। नवंबर 2023 में वह आर्थिक तंगी का हवाला देकर उनके यहां काम मांगने आई। उन्होंने ढाई हजार रुपये महीने पर उसे रख लिया। मकान की मरम्मत के चलते सीसीटीवी हट गए थे। इसी दौरान उनकी रसोई से काफी सामान गायब होने लगा।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: बरेली में 1.4 एमएम बारिश ने खड़ी की मुसीबत, 90 हजार लोग 16 घंटे से ज्यादा बिजली संकट से जूझे

खत्म होने लगाया महीनेभर का राशन

महीने का राशन 20 दिन में खत्म होने लगा। नौकरानी पर शक हुआ तो चुपचाप सीसीटीवी लगवाए। इसमें देखा कि नौकरानी चोरी कर रही है। वह अपने कपड़ों से कुछ निकालकर खाने में मिला रही है। उस दिन शक पुख्ता हो गया कि दिन भर नींद आने के पीछे नौकरानी द्वारा खाने में मिलाई जा रही दवा है। नौकरानी फर्श से उठाकर मिट्टी तक उनके खाने में मिला देती थी। वह बच्चे को बैग लेकर घर पर बुलाती थी। उसमें सामान भरकर भेज देती थी। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।