Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: कैफे कॉफी डे के आउटलेट पर मैनेजर ने किया घपला, कंपनी ने लिखाई प्राथमिकी

Agra News छह साल से काम कर रहे एक मैनेजर की कार्यप्रणाली ने कंपनी की साख को नुकसान पहुंचाया। लेकिन उसने कंपनी के अधिकारियों से चौथ भी मांगी। इसके बाद मैनेजर को नौकरी से हटाया गया और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Abhishek SaxenaEdited By: Updated: Thu, 22 Sep 2022 04:10 PM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा में कैफे काफी डे के आउटलेट में मैनेजर ने किया घपला।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के ताजगंज क्षेत्र में फतेहाबाद रोड पर स्थित कैफे कॉफी डे ग्लोबल लिमिटेड आउटलेट में मैनेजर ने घपला कर लिया। कंपनी के इंटरनल ऑडिट में मामला उजागर हो गया। इसके बाद अब कंपनी की ओर से मैनेजर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है इसके साथ ही घपला करने के आरोपित मैनेजर को नौकरी से भी निकाल दिया है।

छह साल से कैफे काफी डे के आउटलेट पर काम कर रहा था मैनेजर

ताजगंज थाने में कंपनी के सीनियर जनरल मैनेजर राहुल जैरथ की ओर से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में राहुल जैरथ ने कहा है कि धांधू पुरा निवासी अंकुर शर्मा कंपनी के फतेहाबाद रोड स्थित आउटलेट पर 6 वर्ष से कार्य कर रहा था। आरोप है कि अंकुर शर्मा मनमाने ढंग से कंपनी की साख को क्षति पहुंचा रहा था। इंटरनल ऑडिट में कंपनी के खातों में गड़बड़ी मिली।

ये भी पढ़ें... Rain in Agra: अब राहत की जगह आफत साबित हो रही बारिश, 14 घंटे से लगातार जारी, आगरा मंडल में जबरदस्त नुकसान

नोटिर देकर कंपनी ने आउटलेट पर जाना किया प्रतिबंधित

कंपनी की सेल की रकम अंकुर शर्मा ने व्यक्तिगत उपभोग के लिए ले ली थी। इसके साथ ही ग्राहकों से आने वाले रुपए भी निजी यूपीआइ पर प्राप्त किए गए थे। इसकी जानकारी होने के बाद 6 अगस्त को कंपनी की ओर से अंकुर शर्मा को नोटिस देकर कंपनी के आउटलेट पर जाना प्रतिबंधित कर दिया। इसके बाद भी आरोपित कंपनी के आउटलेट पर पहुंच गया।

कैफे काफी डे के अधिकारियों से मांगी दस लाख की चौथ

कंपनी के अधिकारी जब वहां पहुंचे तो उसने दो अन्य कर्मचारियों को साथ लेकर उनसे गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी। कंपनी के अधिकारियों से आरोपित में 10 लाख रुपए की चौथ भी मांगी। इसके बाद ही कंपनी की ओर से राहुल जैरथ को कार्रवाई करने के लिए अधिकृत कर भेजा गया था।

इंस्पेक्टर ताजगंज भूपेंद्र कुमार बालियान ने बताया कि तहरीर के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई है प्रोग्राम कंपनी के अधिकारियों से घटना के संबंध में साक्ष्य मांगे गए हैं।

ये भी पढ़ें... Agra: पहली पत्नी का अजब कारनामा, वंश चलाने के लिए कराई पति की दूसरी शादी, अब छोड़ने के लिए 10 लाख रुपये का आफर