Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra Accident News: तेज रफ्तार कार ने पैदल जा रहे कांवड़ियों को कुचला, इनर रिंग रोड पर हादसे में पांच घायल

Agra Accident Update News ताजगंज के इनर रिंग रोड पर गुतिला के पास रविवार आधी रात को कार सवारों ने कांवड़ियों को टक्कर मार दी। दुर्घटना से आक्रोशित कांवड़ियां ने कार में तोड़फोड़ कर दी उसमें सवार दो युवकों को पीट दिया। कार सवार एक युवक अनुराग पटेल सैफई मेडिकल कॉलेज का छात्र है वह बरेली के इज्जत नगर का रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 05 Aug 2024 10:35 AM (IST)
Hero Image
Agra News: इनर रिंग रोड के पास हुए हादसे के बाद एकत्रित भीड़।

जागरण संवाददाता,आगरा। Agra Accident News: ताजगंज के बरौली अहीर क्षेत्र में इनर रिंग रोड पर कासगंज सोरों घाट से कांवड़ लेकर आ रहे कावड़ियों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे ने पांच कांवड़िया घायल हो गए। अन्य साथियों ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो की हालत गंभीर बनी हुई है। कांवड़ खंडित होने पर गुस्साए कांवड़ियों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की। हमले में कार सवार दो युवक भी घायल हुए हैं।

बमरौली कटारा क्षेत्र के नगला नाथू गांव से करीब 22 लोग शुक्रवार को कांवड़ लेने के लिए कासगंज सोरों घाट गए थे। रविवार की रात्रि कांवड़िया आगरा पहुंचे थे। कांवड़ लेकर लौटते समय इनर रिंग रोड पर कांवड़ियों को तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। इस दौरान हादसे में पांच कांवड़िया घायल हो गए।

घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो की हालत गंभीर है। सड़क हादसे में एक साथ पांच कांवड़ियों की कांवड़ खंडित हो गईं। इस बात से गुस्साए अन्य कांवड़ियों और उनके साथियों ने कार में तोड़फोड़ कर दी। विवाद की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल कार सवारों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल में रेफर किया गया है।

घटना के स्वजनों में मचा कोहराम

घटना के बाद कांवड़ियों और उनके स्वजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि सोरों घाट से गंगाजल लेकर नौ कांवड़ कांवड़िये भर कर ला रहे थे। जिनमें से पांच खंडित हो गई। खंडित कांवड़ों को पुलिस ने अपने कब्जे ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः Iqra Hasan: केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने संसद में की कैराना सांसद की तारीफ, इकरा हसन ने दिया धन्यवाद

ये भी पढ़ेंः UP Weather News: महोबा-झांसी में आज भारी बारिश की चेतावनी, कैसा रहेगा यूपी में मौसम का हाल; देखें लेटेस्ट अपडेट

यह हुए घायल

  • 17 वर्षीय अर्जुन पुत्र मैदालाल निवासी नगला नाथू
  • 18 वर्षीय गौरव पुत्र वीरेश निवासी नगला नाथू
  • 28वर्षीय दिगंबर पुत्र महेंद्र निवासी नगला नाथू
  • 21 वर्षीय मनकुश पुत्र वीर सिंह निवासी नगला नाथू 21
  • 25 वर्षीय रोहित पुत्र भीकम सिंह निवासी नगला नाथू 

नगला नाथू के प्रधान पति जीतू यादव ने बताया उनके गांव से 22 लोग कांवड़ लेने के लिए शुक्रवार को सोरों घाट गए थे। कावड़ लेकर लौटते समय इनर रिंग रोड पर तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी जिससे पांच घायल हो गए। ग्राम प्रधान ने प्रशासन से घायल कांवड़ियों की आर्थिक मदद कराने की बात कही है

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर