Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: कॉसमास मॉल की पार्किंग में सवा साल की बच्ची पर चढ़ाई कार; अस्पताल के गेट पर छोड़ कर चालक भागा

Agra Accident Update News स्वजन मॉल से सामान लेकर पैक कर रहे थे। बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक कार बच्ची को कुचलती हुई निकली। जब पिता और मां ने ये घटना देखी तो वे सन्न रह गए। तत्काल चालक बेटी को साथ लेकर अस्पताल के लिए गया। वहां पिता और बेटी को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 11 Aug 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
Agra News: कार की टक्कर से मृत बालिका। सीसीटीवी फुटेज से ली तस्वीर।

जागरण संवाददाता, आगरा: Agra News: हरीपर्वत क्षेत्र स्थित कॉसमास मॉल की पार्किंग में कार सवार ने सवा साल की मासूम को रौंद दिया। इसके बाद आरोपित स्वजन को अस्पताल ले जाने के बहाने कार में बिठा कर ले गया। अस्पताल के गेट पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर तलाश कर रही है। घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है।

ताजगंज के बाबरी गुम्मट के रहने वाले जयदीप पेटीएम कंपनी में मैनेजर हैं। वो छह अगस्त की रात्रि अपनी पत्नी शिवानी, सवा साल की बेटी रुद्रिका और दस साल के बेटे कृषभ ठाकुर उर्फ शिवा के साथ संजय प्लेस स्थित कासमास मॉल में खरीदारी के लिए गए थे।

खेल रही थी बेटी

जयदीप के पिता सेवानिवृत्त दारोगा उदय वीर रात 10:15 पर पार्किंग में अपनी कार में सामान रख रहे थे। बेटी वहीं खेलने लगी। इसी दौरान वहां फिरोजाबाद नंबर की कार आई। कुछ देर रुकने के बाद उसने अचानक कार तेज गति से आगे बढ़ा दी। बेटी को टक्कर मारी और फिर उसके ऊपर कार चढ़ा दी।

ये भी पढ़ेंः Bareilly Serial Killer Case: 14 महीने जांच, 30 गांव खंगाले तब हाथ लगा सीरियल किलर; एसएसपी को बताया कैसे कीं हत्याएं

ये भी पढ़ेंः UP Politics: अखिलेश यादव की विधानसभा सीट पर तेज प्रताप यादव लड़ेंगे उपचुनाव, कन्नौज छोड़ने के इनाम में करहल की टिकट

पिता जयदीप ने कार चालक को रोका तो उसने पहले बेटी को इलाज के लिए ले जाने की बात कही। अपनी कार में उन्हें बिठा लिया और कार लेकर दीवानी चौराहा स्थित लोटस अस्पताल पहुंच गया। वो अंदर बेटी को दिखाने गए तो आरोपित कार लेकर फरार हो गया। वो बेटी को लेकर पुष्पांजलि और फिर रेनबो अस्पताल गए। जहां चिकित्सकों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वो दुख के कारण मानसिक तनाव में आ गए। लोगों के कहने पर उन्होंने बेटी का अंतिम संस्कार कर दिया।

शनिवार दोपहर उन्होंने थाना हरीपर्वत पुलिस को शिकायत की। प्रभारी निरीक्षक आलोक कुमार ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सीसीटीवी देखने पर आया गुस्सा

मृतक रुद्रिका के दादा उदयवीर सिंह ने बताया कि पहले वो घटना को हादसा मान रहे थे। इसीलिए उन्होंने अंतिम संस्कार करवा दिया और कोई पुलिस शिकायत नहीं की थी। बच्ची के जाने से मन में कुछ टीस थी। शुक्रवार को वो मॉल पहुंचे और सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग देखी। सीसीटीवी देखने पर कार चालक द्वारा सामने से बच्ची को टक्कर मारकर उसके ऊपर कार चढ़ाने की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित को सजा दिलाने के लिए कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

100 रुपये पार्किंग पर सुरक्षा नहीं

उदयवीर ने बताया कि मॉल में प्रति कार 100 रुपये पार्किंग शुल्क लिया जाता है। बेसमेंट वैध रूप से बना हुआ नहीं लगता है। पार्किंग के अंदर कोई सुरक्षाकर्मी भी मौजूद नहीं रहता है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर