Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दसवीं के छात्र ने शिक्षिका का बनाया MMS; शारीरिक शाेषण कर दोस्तों में बांटा VIDEO, डिप्रेशन में आई युवती

अपने सहपाठियों की उम्र से अधिक उम्र का छात्र दसवीं की पढ़ाई मे कमजाेर था। उसकी मदद के लिए शिक्षिका आगे आई और उसने उसकी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना शुरू कर दिया। छात्र ने इसका नाजायज फायदा उठाया और शिक्षिका का एक अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो दोस्तों को भी भेज दिया। शिक्षिका डिप्रेशन में आ गई और उसने आत्महत्या की कोशिश भी की।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 05 Oct 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। मथुरा में एक स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका को पढाई में कमजोर दसवीं के छात्र की मदद करना भारी पड़ गया। छात्र ने शिक्षिका का अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर शोषण किया। शिक्षिका ने दूरी बनाई तो छात्र ने वीडियो अपने मित्रों को दे दिया।

शिक्षिका को ब्लैकमेल करने का प्रयास किया। बात नहीं मानने पर शिक्षिका का इंस्टाग्राम पर पेज बना वीडियो अपलोड कर दिया। पुलिस ने मामले में तीन आरोपितों को पकड़ा है। युवती मथुरा के एक स्कूल में शिक्षक थी और किराए पर रहती थी।

दसवीं के एक छात्र ने शिक्षिका से मदद मांगी

पढ़ाई में कमजोर कक्षा दसवीं के एक छात्र ने शिक्षिका से मदद मांगी। इस छात्र की उम्र सहपाठियों से अधिक थी। शिक्षिका छात्र को अतिरिक्त समय देने लगी। इस दौरान विश्वास जीत छात्र करीब आ गया और एक दिन अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद शिक्षिका को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा। जाल में फंसी शिक्षिका ने छात्र से दूरी बना नौकरी छोड़ दी।

छात्र का फोन नंबर कर दिया ब्लाक

छात्र का फोन नंबर ब्लाक कर दिया। बदनामी के डर से वह छात्र की शिकायत करने का साहस नहीं जुटा पाई। छात्र ने अपने तीन मित्रों को शिक्षिका का वीडियो दे दिया। इन युवकों ने दो सप्ताह पहले शिक्षिका को कॉल किया। उसे वाट्सएप पर वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर शिक्षिका को अपने पास बुलाने का प्रयास करने लगे। उसका इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर वीडियो अपलोड कर दिए। इससे अवसाद में आई शिक्षिका ने आत्महत्या का भी प्रयास किया। इंटरनेट मीडिया पर मिशन शक्ति अभियान से हिम्मत पाकर वह पुलिस के पास पहुंची।

ये भी पढ़ेंः Amethi Murder Case: पल भर में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, आरोपित ने बताई पुलिस को गुनाह के पीछे की कहानी!

ये भी पढ़ेंः IPS कुंवर अनुपम सिंह के एक्शन से अमरोहा पुलिस महकमे में खलबली; एक साथ 57 हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर

आगरा में डीसीपी सूरज कुमार को दी जानकारी

पीड़ित शिक्षिका ने डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय से संपर्क करके उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी। डीसीपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने छात्र समेत तीन लोगों को पकड़ा है, उनसे पूछताछ कर रही है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें