Move to Jagran APP

फतेहाबाद में कापर वायर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

इटावा रेल लाइन पर चल रहे विद्युतीकरण कार्य के दौरान की थी चोरी एक साथी भाग निकला

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 06:10 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 06:10 AM (IST)
फतेहाबाद में कापर वायर चोरी करने वाले दो गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद में इटावा रेल लाइन पर विद्युतीकरण कार्य के दौरान कापर वायर चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 100 मीटर तार व एक डिस्कवर बाइक बरामद हुई है। इस दौरान उनका एक साथी भाग निकला।

एसपी पूर्वी अशोक वेंकट के ने बताया कि आगरा-इटावा रेल खंड पर विद्युतीकरण का कार्य चल रहा है। यहां पांच जनवरी की रात नयापुरा के पास चोरों ने 160 मीटर कापर का तार चोरी कर लिया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, एसआइ अरुण कुमार, अर्जुन सिंह और रेलवे पुलिस की मदद से शनिवार रात लोहिया पेट्रोल पंप, बाह रोड के पास दो युवकों को पकड़ा गया। उनके पास 100 मीटर तार बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपित पृथ्वीराज उर्फ पीरू निवासी हिमायूंपुर, शमसाबाद और सूरज निवासी नंगला सिंघी, फीरोजाबाद हैं। इस दौरान उनका साथी अनिल उर्फ चेता निवासी हिमायूंपुर, शमसाबाद भाग निकला। कोचिंग से लौट रहे छात्र से छीना मोबाइल

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद के पैतीखेड़ा मोड़ के पास बाइक सवार बदमाशों ने कोचिंग से लौट रहे छात्रों से मारपीट कर एक का मोबाइल छीन लिया। दुर्जीपुरा, धिमिश्री निवासी जय शिव रविवार दोपहर साथी छात्र रामू के साथ साइकिल से कोचिंग से घर लौट रहा था। फतेहाबाद-शमसाबाद रोड स्थित पैतीखेड़ा पर बाइक से आए लुटेरों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद जयशिव का मोबाइल छीनकर भाग निकले। छात्रों के शोर मचाने पर भी कोई मदद को नहीं आया। पीड़ित धिमिश्री पुलिस चौकी पर पहुंचे तो थाना डौकी क्षेत्र के अंतर्गत मामला बताते हुए उन्हें लौटा दिया गया। पांच साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपित गिरफ्तार

जागरण टीम, आगरा। खंदौली में घर के बाहर खेल रही पांच साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने अश्लील हरकत की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। एक गांव की रहने वाली बच्ची शनिवार शाम घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस का युवक पहुंच गया। चाकलेट का लालच देकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया। जहां उससे छेड़छाड़ की गई। बच्ची के रोने की आवाज पर आसपास के लोग पहुंच गए। उन्होंने युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। एसओ अरविंद सिंह निर्वाल का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। उधर, मलपुरा के एक गांव में 24 वर्षीय चाचा पर सात साल छोटी भतीजी को भगा ले जाने का आरोप लगा है। किशोरी के पिता ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.