Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cricketer Poonam Yadav: पूनम यादव की जमीन हो गई 'गायब'...अब पिता सीएम योगी से मिलकर करेंगे जिला प्रशासन की शिकायत

Cricketer Poonam Yadav News Update पूनम यादव के पिता ने कुंडोल में करीब दो वर्ष पहले बुंदू कटरा निवासी कपिल यादव से एक प्लाट खरीदा था। पूनम के पिता रघुवीर यादव ने बताया कि इस प्लाट को उन्होंने दाखिल खारिज भी कराया था। बावजूद इसके लेखपाल ने किसी से सांठगांठ कर जमीन ही गायब कर दी। मंडलायुक्त ने शिकायत के बाद भी वे संतुष्ट नहीं हैं।

By sumit kumar dwivedi Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 02 Jun 2024 08:42 AM (IST)
Hero Image
Cricketer Poonam Yadav: सीएम योगी से मिल जिला प्रशासन की शिकायत करेंगे पूनम के पिता

जागरण संवाददाता, आगरा। अर्जुन अवार्डी और वर्तमान में रेलवे क्रिकेट टीम की कप्तान पूनम यादव के पिता रघुवीर सिंह जिला प्रशासन पर कागजों से जमीन गायब करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, जिला प्रशासन इस मामले में गंभीरता नहीं दिखा रहा है। अब इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से मिल कर करेंगे तभी न्याय मिल सकेगा।

पूनम के पिता रघुवीर ने बताया फतेहाबाद रोड स्थित कुंडोल में दो साल पहले बुंदू कटरा के रहने वाले कपिल यादव से एक प्लाट खरीदा और दाखिल खारिज भी कराया।

लेखपाल ने कागजों की कर दी हेराफेरी

प्लाट के गेट पर लगे ताला को किसी ने तोड़कर अपना ताला लगा दिया। इसकी शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पिता को वापस कब्जा दिलाया। इसके बाद भी फिर लेखपाल ने सांठगांठ कर प्लाट के कागजों में ही हेराफेरी कर दी और उनके नाम से की जमीन ही गायब हो गई।

ये भी पढ़ेंः Jammu Bus Accident: 10 लोगों के शव पहुंचते ही हाथरस के गांवों में मचा कोहराम, अंतिम संस्कार देख हर आंख हुई नम

ये भी पढ़ेंः Agra: मोबाइल का रिचार्ज नहीं कराने पर तलाक की नौबत, रूठकर मायके पहुंची गई पत्नी, अब हाथ-पैर जोड़ रहा पति

यह शिकायत कमिश्नर रितु माहेश्वरी से की तो कमिश्नर ने 10 दिन में रिपोर्ट देने के निर्देश तो दिए, लेकिन उन्हें संतुष्टि नहीं हुई। अब पिता सीएम योगी से मिलकर मामले की जानकारी देने के साथ कार्रवाई करने की बात करेंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर