Move to Jagran APP

स्लो मोशन डांस में रफ्तार से आयी मौत, वीडियो बनाते चौथी मंजिल से गिरा युवक- देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

Agra News in Hindi घटना सुबह 10 बजे की है। अब्बास नगर ताजगंज का 20 वर्ष का आसिफ जौहरी प्लाजा में संतोष राठौर के कारखाने में चांदी की पायल बनाने का कारीगर था। आसिफ समेत चार कर्मचारी चौथी मंजिल पर बना कारखाना खोलने पहुंचे थे। एक कर्मचारी दुकान का शटर खोल रहा था। दो युवक टट्टर के पास बैठे थे।

By Ali Abbas Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 19 Oct 2024 11:07 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही वायरल

जासं, आगरा। नमक की मंडी सराफ बाजार में शनिवार को वीडियो बनाने के चक्कर में 20 वर्ष के युवक की जान चली गई। स्लो मोशन में डांस करते हुए मार्केट की चौथी मंजिल पर लोहे का जाल (टट्टर) उठा रहा था।

पैर फिसलने से तीसरी मंजिल के जाल पर गिर गया, जाल में फंसकर उसका सिर और एक हाथ बुरी तरह से कुचल गया। खून से लथपथ युवक को साथी दिल्ली गेट स्थित अस्पताल लेकर गए, वहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गया।

स्लो मोशन में डांस करते हुए बनवा रहा था वीडियो 

घटना सुबह 10 बजे की है। अब्बास नगर ताजगंज का 20 वर्ष का आसिफ, जौहरी प्लाजा में संतोष राठौर के कारखाने में चांदी की पायल बनाने का कारीगर था। आसिफ समेत चार कर्मचारी चौथी मंजिल पर बना कारखाना खोलने पहुंचे थे। एक कर्मचारी दुकान का शटर खोल रहा था।

— Ammar Khan (@AmmarSageer) October 19, 2024

दो युवक टट्टर के पास बैठे थे। आसिफ स्लो मोशन डांस स्टेप कर रहा था। एक साथी उसका वीडियो बना रहा था। वह डांस स्टेप करता हुआ टट्टर के पास आया। इसी दौरान प्रसारित वीडियो में एक युवक उससे टट्टर उठाने को कह रहा है।

जाल उठाते ही नीचे गिरा आसिफ 

आसिफ के टट्टर उठाते ही उसका पैर फिसल गया। वह नीचे गिर गया, साथियों ने भागकर उसे पकड़ने का प्रयास किया। प्रत्यक्षदर्शियों ने मौके पर पहुंची पुलिस को बताया कि आसिफ सीधा तीसरी मंजिल पर नहीं गिरा था, उसका सिर और हाथ टट्टर में फंस गया था। वह कुछ सेकेंड के लिए हवा में लटका रहा था। उसके साथियों ने बचाने का प्रयास किया पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह तीसरे मंजिल पर बने जाल पर गिर गया।

भारी टट्टर में फंसने से उसका सिर और हाथ कुचल गए थे। जिससे तीसरी मंजिल पर खून बिखर गया था। मित्र उसे अस्पताल लेकर गए, वहां मृत घोषित करने पर स्वजन शव को साथ ले गए। उन्होंने पोस्टमार्टम और पुलिस कार्रवाई से मना कर दिया। इंस्पेेक्टर कोतवाली धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को हादसे की दोपहर एक बजे इंटरनेट में प्रसारित वीडियो से मिली। जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची।

बंद रहा जौहरी बाजार

चौथी मंजिल से गिरकर कारीगर की म़ृत्यु के बाद जौहरी प्लाजा की अधिकांश दुकानें बंद रहीं। बाजार के लोगों का कहन था कि हादसा मार्केट खुलने से पहले हुआ था। पुलिस जांच के लिए आकर पूछताछ करती। जिसके डर से लोगाें ने अपनी दुकान नहीं खोलीं।

माता-पिता का बुरा हाल

आसिफ के पिता सलीम कार चालक थे। कोरोना काल में उनके हाथ की नसें सूख गई थीं। आपरेशन नहीं करा पाने से उनका एक हाथ खराब हो गया। उसे डाक्टर को काटना पड़ा। दो बहन और दो भाइयों में आसिफ दूसरे नंबर पर था। दाेनों बहनों की शादी हो चुकी है। आसिफ ने तीन वर्ष पहले काम करना शुरू किया था। जिससे परिवार को सहारा था। शनिवार सुबह माता-पिता की उसकी मृत्यु की खबर मिली तो उनका रो रोकर बुरा हाल था।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।