Move to Jagran APP

Deh Vyapar: पूर्व नौसेना अधिकारी के फ्लैट में देह व्यापार, अय्याशी का हर सामान मौजूद, शराब-कंडोम, यौन शक्ति की दवाएं आगरा पुलिस को मिलीं

Agra Latest News In Hindi एसीपी लोहामंडी ने एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और थाना पुलिस के साथ फ्लैट में छापा मारा। मौके से संचालिका समेत पांच महिलाएं व तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें से एक फ्लैट का मालिक भी शामिल है। पुलिस का कहना है कि फ्लैट मालिक भी देह व्यापार में संलिप्त था। मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Wed, 29 May 2024 07:22 AM (IST)Updated: Wed, 29 May 2024 07:22 AM (IST)
Agra News: फ्लैट मालिक को भी थी देह व्यापार की जानकारी, पूछताछ कर रही पुलिस

जागरण संवाददाता, आगरा। जगदीशपुरा क्षेत्र में बिचपुरी रोड पर अस्पताल के ऊपर बने फ्लैट में देह व्यापार कराया जा रहा था। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि बिचपुरी क्षेत्र स्थित अमर पैलेस नामक दो मंजिला बिल्डिंग है। निचले तल पर मृत्युंजय हॉस्पिटल संचालित था।

दूसरी मंजिल पर फ्लैट में एक महिला किराए पर रहकर देह व्यापार करा रही थी। टीम गठित कर छपा मारा गया। मौके पर देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाएं, फ्लैट का मालिक अमर सिंह, ग्राहक मनोज और सतीश को गिरफ्तार किया गया है। मौके पर दस मोबाइल, गर्भ निराेधक, बियर और शराब की बोतलें, शक्तिवर्धक दवाएं और 13 हजार दो सौ रुपये की नकदी बरामद हुई है।

सब उपलब्ध कराती थी महिला

महिला मांग के अनुसार नशीला पदार्थ और शराब उपलब्ध कराती थी। उसने अप्रैल से यह काम शुरू किया था। अमर सिंह को पूरी जानकारी थी। उसने सामने ही अपना आफिस बना रखा था। उस पर भी कार्रवाई की गई है। मोबाइल की काल डिटेल से मिलेगी जानकारी पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपित सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल करते थे।

एक से तीन हजार में बुक होती थी लड़कियां

एक हजार से तीन हजार तक में बुकिंग की जाती थी। पुराने ग्राहकों को रोजाना महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे। लोकेशन भेज कर ग्राहकों को बुलाया जाता था। उन्हें अय्याशी कराई जाती थी।कुछ एजेंट के द्वारा भी ग्राहक लाए जाते थे। सभी के मोबाइल की जांच कराई जा रही है। युवतियों को किन-किन जगहों से बुलाया जाता था। धंधे में कौन लोग और जुड़े हैं, पुलिस इसकी जानकारी कर रही है। 

ये भी पढ़ेंः हॉस्टल में मिलने आया हिंदू दोस्त, प्रबंधन ने मुस्लिम छात्र को किया बर्खास्त, मुजफ्फरनगर थप्पड़ कांड के बाद एक और मामला गरमाया

ये भी पढ़ेंः UP News: क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर सिमरनजीत कौर रिश्वत लेते गिरफ्तार, निठारी कांड में हुई थी बर्खास्त

पूर्व नौसेना अधिकारी था बिल्डिंग

मालिक बिल्डिंग का मालिक नौ सेना का सेवा निर्वत्त अधिकारी बताया गया है। उसने मुस्कान और उसके पति संजय को किराए पर फ्लैट दे रखा था। मुस्कान ने पुलिस को बताया कि अमर सिंह ने बिल्डिंग में सीसीटीवी कैमरे लगवा रखे थे। वो आने वाले ग्राहकों पर सीसीटीवी कैमरे से नजर रखता था। प्रति ग्राहक सौ रुपये का कमीशन लेता था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.