Move to Jagran APP

राजा मंडी स्टेशन पर प्रेमी से झगड़े के बाद केरला एक्सप्रेस के आगे कूदी महिला, लिव इन में किशाेर के साथ रह रही थी

Agra News In Hindi लोहामंडी में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही 38 वर्षीय महिला रानी केरल एक्सप्रेस के आगे कूद गई। राजा की मंडी स्टेशन के ट्रैक पर खड़े होकर प्रेमी किशोर से बहस करती रही इतने में ट्रेन वहां आ गई। घटना का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। एसएन मेडिकल कॉलेज में महिला ने दम तोड़ दिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 27 May 2024 02:50 PM (IST)
Hero Image
स्टेशन पर हुए झगड़े के बाद रेल ट्रैक पर खड़ी महिला की तस्वीर। सीसीटीवी से ली पिक्चर।

जागरण संवाददाता, आगरा। लिव इन में रह रहे युवक को शराब के नशे में देख महिला झगड़ा करते हुए राजा की मंडी स्टेशन पहुंच गई। डराने के लिए पटरी पर कूद गई। इसी दौरान पीछे से केरला एक्सप्रेस आ गई। बचने का प्रयास करने के दौरान ट्रेन की चपेट में आ गई।

आरपीएफ चौकी प्रभारी लक्ष्मण पचौरी ने सिपाहियों की मदद से महिला को एस एन मेडिकल कालेज भेजा। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। जीआरपी विधिक कार्रवाई कर रही है। घटना 11:08 मिनट की है। 38 वर्षीय रानी नामक महिला अपने लिव इन पार्टनर किशोर के साथ लोहामंडी की बर्फ वाली गली में रहती थी।

ठेल लगाता है लड़का

प्रभारी निरीक्षक जीआरपी कैंट समर बहादुर ने बताया कि महिला के साथी किशोर ने पूछताछ में बताया है कि वो चाऊमीन का ठेला लगाता है। सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे वो घर से गया था।10 बजे शराब पीकर लौटा तो रानी ने शराब पीने को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की धमकी देने लगी। गुस्से में उसने भी साथ चलने को कह दिया। राजा की मंडी स्टेशन के प्लेटफार्म न. दो पर जाकर दोनों कुर्सी पर बैठ गए।बातचीत के दौरान वो डराने के लिए रेल ट्रैक पर कूद गई। वो ट्रेन को आते नहीं देख पाई थी। ट्रैक पर उतरने के बाद उसे ट्रेन दिखाई दी तो उसने वापस प्लेटफार्म पर चढ़ने का प्रयास किया। इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आ गई।

एसएन में मौत

एसएन मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान रानी ने दम तोड़ दिया। सवा साल से थी साथ हादसे की जानकारी पर महिला के पिता बारह फुटी गली,जगदीशपुरा के रहने वाले विनोद पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि बेटी के पहले पति से तीन लड़के हैं।दो बच्चे उसके साथ रहते हैं। बड़ा बेटा अलग रहता है। रानी के पहले पति धर्मेंद्र की अधिक शराब पीने के कारण पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। सवा साल से वो किशोर के साथ लिव इन में रह रही थी। प्रभारी निरीक्षक जीआरपी कैंट ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गय है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः यूपी में गजब हाल; भाजपा विधायक चेतराम ने पेन से उखाड़ी सड़क, 37 करोड़ रुपये की लागत से 17 KM बन रही है रोड

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।