Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: बिजली कनेक्शन के आवेदन की रिपोर्ट लगाने को जेई ने मांगी घूस, एंटी करप्शन टीम ने बिछाया जाल और...

Agra Crime News In Hindi Update बिजली विभाग का जेई घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। खेरागढ़ से एंटी करप्शन टीम ने पांच हजार रुपए घूस लेते समय गिरफ्तार किया है। एंटी करप्शन की टीम से जब शिकायत की गई तब टीम ने घूसखाेर जेई को पकड़ने की योजना बनाई। जेई को गिरफ्तार करते समय टीम का विरोध भी हुआ लेकिन फिर कर्मचारी चुप हो गए।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 15 Jul 2024 03:22 PM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। खेरागढ़ में एंटी करप्शन टीम ने बिजली विभाग के जेई बाबादीन को पांच हजार रुपए घूस लेते गिरफ्तार किया। जेई ने जगनेर निवासी राहुल तिवारी से पांच हजार रुपए घूस मांगी थी। राहुल तिवारी ने बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन किया था। जेई इसकी रिपोर्ट लगाने के लिए पांच हजार रुपए घूस मांग रहा था।

इंस्पेक्टर एंटी करप्शन संजय कुमार ने बताया कि आरोपित जेई राहुल तिवारी को दो सप्ताह से चक्कर लगवा रहा था। बिना घूस लिए उनका काम नहीं कर रहा था। जिसकी शिकायत राहुल तिवारी ने एंटी करप्शन टीम से की थी। टीम ने सोमवार को आरोपित घूसखोर जेई को पकड़ने के लिए जाल बिछाया।

एंटी करप्शन की टीम के एक्शन से मची खलबली

खेरागढ़ बिजली विभाग के कार्यालय से घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। कारवाई से कार्यालय में अफरातफरी मच गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने टीम का विरोध किया। पुलिस को भी सूचना दे दी। मगर, बाद में पता चला कि जेई को एंटी करप्शन टीम ने पकड़ा है तो वह शांत हुए। इंस्पेक्टर एंटी करप्शन संजय कुमार ने बताया कि जेई के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की कारवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः UP Weather: झमाझम बारिश या उमस आज फिर करेगी परेशान, पढ़िए कैसा रहेगा यूपी के जिलों में मौसम का हाल

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: गुरु पूर्णिमा के लिए मंदिर की गाइडलाइन जारी; बीमार, बच्चे व बुजुर्ग भीड़ में आने से बचें

अब तक 100 घूसखोर गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में जनवरी 2024 से 15 जुलाई तक 100 घूसखोरों को एंटी करप्शन टीम गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेज चुकी है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर