Move to Jagran APP

Energy Minister AK Sharma की नसीहत; बिजली कनेक्शन काटें नहीं, बल्कि योजना का प्रचार करें, अमृत योजना में देरी पर हुए नाराज

Agra News In Hindi नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने अमृत योजना में देरी पर नाराज व्यक्त की है। एमएलसी विजय शिवहरे ने कहा कि फतेहाबाद रोड की तरह की शहर के दूसरे क्षेत्राें का विकास होना चाहिए। विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने कहा कि बिजली कनेक्शन काटे जा रहे हैं जबकि ओटीएस का लाभ नहीं मिल पा रहा है।

By Ambuj UpadhyayEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sat, 09 Dec 2023 02:58 PM (IST)
Hero Image
Agra News: बिजली कनेक्शन नहीं काटें, अमृत योजना में देरी पर नाराज

जागरण संवाददाता, आगरा। नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अमृृत योजना दो में धनराशि स्वीकृत होने के बाद भी टेंडर प्रक्रिया में देरी पर जलकल अधिकारियों से नाराजगी जताई।

बिजली कनेक्शन काटने को लेकर भी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार कनेक्शन दे रही है और एक मुश्त समाधान योजना चला रही है। कनेक्शन काटे नहीं जाए, बल्कि योजना का प्रचार किया जाए।

सर्किट हाउस में ली जानकारी

सर्किट हाउस में विकास कार्यो की प्रगति जानते हुए नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कहा कि गली, गली, गांव गांव योजनाओं और एक मुश्त समाधान योजना का प्रचार होना चाहिए।पात्रों को राशन नहीं मिलने पर भी उन्होंने नाराजगी जातते हुए व्यवस्था सुधार को कहा। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने भी समस्याएं साझा की।

Read Also: Saharanpur News: हेलीकाप्टर से सुसराल गई बेटी, तो विदाई में उमड़ पड़ा पूरा गांव, भीड़ संभालने में पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

जिला पंचायत अध्यक्ष डा. मंजू भदौरिया ने कहा कि राजपुर चुंगी क्षेत्र में जलभराव होता है। स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट से जुड़ा नाला इसका कारण बताया जाता है, इसलिए शहर को स्मार्ट बनाने के लिए पहले उस पर कार्य हो।

इस दौरान मेयर हेमलता दिवाकर कुशवाह, भाजपा महानगर अध्यक्ष भानु महाजन, पुलिस कमिश्नर डा. प्रीतिंदर सिंह, सीडीओ ए मनिकंडन आदि मौजूद थे।

Read Also: Road Accident: सहारनपुर में बड़ा हादसा, खनन के ट्रक ने बस स्टैंड पर खड़े यात्रियों को कुचला, दो छात्राें सहित तीन की मौत

यातायात पुलिस कर रही वसूली

विधायक डा. जीएस धर्मेश ने नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा को ज्ञापन सौंप कहा कि यातायात पुलिस बाहर की गाड़ियों से वसूली कर रही है।राशन विक्रेताओं द्वारा कम राशन दिया जाता है। आरटीई के तहत स्कूल प्रवेश नहीं दे रहे हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।