Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Family Dispute: ससुर की इस हरकत से परेशान बहू, आखिरकार छोड़ दिया ससुराल, पति-पत्नी की रार घर की चौखट से पुलिस के पास पहुंची

ससुर हाथ से खिलाता था खाना शक में बहु ने छोड़ा घर। परिवार परामर्श केंद्र में पांच जोड़ों में हुई सुलहचार में एफआईआर। ससुर का कहना है कि वो अपनी बेटी की तरह बहू को समझते हैं और अपने बेटे को भी अपने हाथाें से ही खाना खिलाते हैं। काउंसलर ने दोनों पक्षों में सुलह न होने पर एफआइआर के आदेश दिए हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 01 Apr 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
ससुर हाथ से खिलाता था खाना,शक में बहु ने छोड़ा घर

जागरण संवाददाता, आगरा। शादी के आठ माह में ही पति पत्नी की रार घर की चौखट से पुलिस के पास पहुंच गई। ससुर द्वारा बहू को अपने हाथों से खाना खिलाने की कहने पर बहू ने ससुराल छोड़ दी। परामर्श केंद्र में सुलह न होने पर मुकदमे के आदेश दिए गए हैं।

काउंसलर डा. अमित गौड़ ने बताया कि किरावली की युवती की आठ माह पूर्व पथौली शाहगंज के रहने वाले युवक से शादी हुई थी। युवती की शिकायत थी कि ससुर उस पर गलत नियत रखता है। रोजाना अपने हाथों से खाना खिलाने की कोशिश करता है। शिकायत पर पति इसे पिता बेटी का प्यार कहता है।

वहीं ससुर का कहना था कि वो बहू से बेटी जैसा स्नेह करते हैं। बेटे को भी अपने हाथों से खाना खिलाते थे। दोनों पक्षों की काउंसलिंग के बाद सुलह न होने पर एफआईआर के आदेश दिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: लोकसभा चुनाव में समीकरण फिट करने के लिए कांग्रेस का नया पैंतरा, नामांकन से पहले इस जिले में किया बड़ा बदलाव

युवती से छेड़छाड़, विरोध पर परिवार को पीटा

ट्रांस यमुना क्षेत्र में घर के दरवाजे पर खड़ी युवती को शोहदों ने अश्लील इशारे किये।युवती की शिकायत पर स्वजन ने विरोध किया।शोहदों ने युवती,उसके पिता और बुआ के साथ मारपीट कर दी।पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ेंः 'जा ठेका ने तो हमाई जिन्दगी नरक कद दई', पति शराब में उड़ाने लगे कमाई, गुस्साई महिलाओं ने दुकान में तोड़फोड़ कर शराब जलाई

ट्रांस यमुना के रहने वाले पीड़ित ने बताया कि उनकी पुत्री 26 मार्च की शाम दरवाजे पर खड़ी थी। उसी दौरान हरदम,अन्नु और उनके चार साथी वहां आए। बेटी को देखकर अश्लील इशारे करने लगे। बेटी की शिकायत पर उन्होंने विरोध जताया।

आरोपितों ने मारपीट शुरु कर दी। बेटी को पकड़ कर अश्लील हरकत की। बचाने आई उनकी बहन को भी बुरी तरह मारा। सभी को गंभीर चोट आई हैं। पुलिस से मामले की शिकायत की है।प्रभारी निरीक्षक सुमनेश विकल ने बताया कि तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।विधिक कार्रवाई की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें