Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: गर्मी में पति ने पूरी नहीं की पत्नी की डिमांड, नाराज होकर चली गई मायके; अब चक्कर काट रहा युवक

Agra News आगरा में परिवार परामर्श केंद्र में आए अजब मामले को सुनकर काउंसलर भी हैरान रह गए। चिलचिलाती गर्मी में कूलर खराब हो गया था। गर्मी से राहत दिलाने के लिए पत्नी ने पति से कूलर सही कराने के लिए कहा था। पति ने सेलरी आने के बाद उसे ठीक कराने की बात कही जिसके बाद पत्नी मायके चली गई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 07 Jul 2024 10:26 AM (IST)
Hero Image
Agra News: आगरा में परिवार परामर्श केंद्र में आए मामले। फाइल फोटो।

जागरण संवाददाता, आगरा। भीषण गर्मी में पत्नी ने पति से कमरे में कूलर लगाने की मांग की। पति ने कुछ दिन बाद तनख्वाह मिलने पर कूलर खरीदने का आश्वासन दिया। इस बात से गुस्सा होकर पत्नी मायके चली गई। परिवार परामर्श केंद्र में दोनों की सुलह कराई गई है।

काउंसलर डा. सतीश खिरवार ने बताया कि मंटाेला के युवक की सदर की युवती से 2020 में शादी हुई थी। दो माह पूर्व घर का कूलर खराब हो गया था। पत्नी ने पति से नया कूलर लगाने के लिए कहा। पति ने तनख्वाह न मिलने का हवाला देकर अगले सप्ताह कूलर लाने की बात कही।

सुलह के लिए मिली अगली तारीख

पति का आरोप है कि वो ऑफिस गया था, इसी दौरान पत्नी घर पर ताला लगा कर चली गई। काउंसिलिंग के बाद पति को नया कूलर लगाने को कहा गया। दाेनों को सुलह के लिए अगली तिथि पर स्वजन के साथ आने को कहा गया है।

ये भी पढ़ेंः Agniveer Bharti: 12 जिले-14 हजार युवा, आगरा में कब शुरू होगी अग्निवीर भर्ती और क्या है शेड्यूल पढ़िए यहां

ये भी पढ़ेंः Hathras Stampede Case: हाथरस हादसे के बाद सत्संग में टैंट लगाने वाले ठेकेदार ने लगाए गंभीर आरोप

प्रेम विवाह के छह माह बाद विवाहिता फंदे पर लटकी

एत्माद्दौला के श्यामनगर में गृह क्लेश के चलते नवविवाहिता ने पंखे से लटक कर जान दे दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला।दारोगा हरिओम ने बताया कि श्याम नगर गली नंबर तीन में रहने वाली 22 वर्षीय साधना और मोनू कुमार ने छह माह पूर्व प्रेमविवाह किया था। मोनू कुमार मजदूरी करता है। दोनों शादी किराए पर कमरा लेकर रहते थे।

शनिवार दोपहर पड़ोसी की सूचना पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ शव को कब्जे में लिया। स्वजन को सूचना दी गई है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।