Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire In Agra: बीकानेर एक्सप्रेस रेस्टोरेंट के रूफ टॉप में लगी आग, धुएं से किचन में फंसे कर्मचारियों को बचाया

Fire In Agra Update News रेस्टोरेंट की तीसरी मंजिल पर रूफटॉप में किचन बना हुआ है। जिसमें शार्ट सर्किट हो गया। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। इस आग में किचन का स्टाफ फंस गया। रूफटॉप की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थीं। फायर ब्रिगेड ने आग को आधा घंटे में काबू कर लिया।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 31 Jul 2024 02:11 PM (IST)
Hero Image
Fire In Agra: रेस्टोरेंट में लगी आग बुझाते दमकल कर्मचारी।

जागरण संवाददाता, आगरा। Fire In Agra: कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर स्थित बीकानेर एक्सप्रेस रेस्टोरेंट में बुधवार सुबह 11 बजे आग लग गई। रेस्टोरेंट की तीसरी मंजिल पर रूफटॉप है, जिसमें किचन बना हुआ है।

बताया जाता है कि किचन में शार्ट सर्किट से आग लगी, जिसने विकराल रूप ले लिया। रूफटॉफ से लपटें निकलती लपटें दूर से दिखाई दे रही थीं। आग और धुएं से किचन में मौजूद कर्मचारी फंस गए। जिन्हें समय रहते निकाल लिया गया।

लपटों को देखकर दहशत में आए लोग

घटना सुबह 11 बजे की है। तीन मंजिला इमारत की छत पर बने रूफटॉप से लपटों के साथ धुआं निकलता देख वहां मौजूद लोग दहशत में आ गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग को समय रहते काबू कर लिया। जिससे आग नीचे के हिस्से तक नहीं पहुंच सकी। अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता था।

यहां के रूफटॉप में लगी आग।

एनओसी के लिए किया है आवेदन

रेस्टोरेंट के मालिक कमला नगर के सत्यम अग्रवाल हैं। अग्निमशमन अधिकारी सोमदत्त सोनकर ने बताया तीन मंजिला इमारत में बेसमेंट, भूतल और प्रथम व द्वितीय तल हैं। जिसकी फायर ब्रिगेड की एनओसी नहीं थी, रेस्टोरेंट संचालक का कहना है कि एनओसी के लिए आवेदन किया हुआ है। 

ये भी पढ़ेंः Cop Transfer: IPS सतपाल अंतिल की तबादला एक्सप्रेस मुरादाबाद में दौड़ी, 63 दारोगाओं का ट्रांसफर; देखिए किसे कहां भेजा

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: सावन के उत्सवों में बुजुर्ग, बच्चे और मरीजों को भीड़ में न लाएं, मंदिर प्रबंधन की गाइड लाइन जारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर