Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fire In Agra: कपड़े की मार्केट सिंधी बाजार में लगी भीषण आग, छह दुकानें जलीं, दमकल की गाड़ियों ने डेढ़ घंटे में पाया काबू

Agra Fire News In Hindi आग ने छह दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दुकानदारों में खलबली मच गई। आग की घटना के बाद सुबह पांच बजे नमाज मस्जिद पढ़ने आए लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां पहुंच गई। डेढ़ घंटे बाद आग पर काबू गया। आग में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 19 Mar 2024 08:50 AM (IST)
Hero Image
Agra Fire News In Hindi Today: शार्ट सर्किट से बर्तन की दुकान में लगी आग, छह दुकानें चपेट में

जागरण संवाददाता, आगरा। कोतवाली के सिंधी बाजार में मंगलवार सुबह 5:30 बजे एक चाय की दुकान पर आग लग गई। धीर-धीरे आगे ने छह दुकानों को चपेट में ले लिया। आग लगने का कारण टोरेंट पावर के बाक्स में शार्ट सर्किट होना बताया गया। दमकल कर्मियों ने डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया।

कोतवाली के सिंधी बाजार में कपड़े, फैशन, चश्मा खाने पीने आदि की दुकानें हैं। मंगलवार सुबह अमित गाबा की किशन लाल नवीन कुमार बर्तन वाले की दुकान पर टोरेंट पावर बाक्स में शार्ट सर्किट होने से आग लग गई।

आधा दर्जन दुकानें आग से जलीं

दुकान में लकड़ी के पार्टीशन होने से कुछ ही देर में लपटें तेज हो गईं। धीरे-धीरे कुल छह दुकानों को आग ने चपेट में ले लिया। जिसमें अशोक आप्टिकल, रेडीमेड कपड़े वाले, दुर्गा बैंगल, काजल सूट कलेक्शन, भवानी गारमेंट्स, एम ट्यूब दुकान को आग ने चपेट ने ले लिया। एफएसओ सोम दत्त सोनकर ने बताया आग पर डेढ़ घंटे में काबू पा लिया गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट था। 

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों सपा ने चुनाव आयोग से की मैनपुरी में प्रशासनिक अमला बदलने की मांग, प्रदेश अध्यक्ष ने दिया है ये हवाला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर