Move to Jagran APP

Agra News: नेशनल चैंबर ऑफ इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेश गाेयल का निधन, कार में अचानक बिगड़ी थी तबीयत

Agra Latest News In Hindi आगरा में नेशनल चैंबर ऑफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेश गोयल के निधन से उद्यमियों में शोक की लहर है। पूर्व अध्यक्ष शलभ शर्मा ने कहा कि राजेश गाेयल का जाना आगरा ही नहीं पूरे देश के लिए विकास की सोच रखने वाले मुख्य चिंतक की कमी होना है। वह निरंतर औद्योगिक विकास के लिए चिंतन करते थे।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 02 Jul 2024 08:41 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2024 08:42 AM (IST)
Agra News: राजेश गोयल की फाइल तस्वीर।

जागरण संवाददाता, आगरा। नेशनल चैंबर आफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेश गोयल का तड़के निधन हो गया। सोमवार देर रात वे फतेहाबाद रोड स्थित एक बैंकट हॉल से पारिवारिक समारोह से लौट रहे थे। कार में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। स्वजन उन्हें सिकंदरा क्षेत्र के हॉस्पिटल में ले गए। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मंगलवार सुबह उनके निधन की खबर मिलते ही उद्यमियों में शोक की लहर दौड़ गई।

कमला नगर के रहने वाले नेशनल चैंबर आफ कॉमर्स के पूर्व अध्यक्ष राजेश गोयल नेशनल फेडरेशन ऑफ कोल्ड स्टोरेज एसोसिएशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी थे। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूती देने और कोल्ड चेन सेमिनार को गति प्रदान करने वालों में उनका नाम प्रमुखता से आता है। हाल में उन्होंने 17वीं कोल्ड चेन सेमिनार का आयोजन आगरा में कराया था। मगर, अंतिम दिन उनकी तबीयत अधिक खराब हो गई थी। इस कारण वे आयोजन से चले गए थे।

ये भी पढ़ेंः UP Politics: कौन हैं बहोरन लाल मौर्य, जिन्हें भाजपा ने घाेषित किया है MLC प्रत्याशी; एक बार रह चुके हैं मंत्री

ये भी पढ़ेंः मथुरा पानी की टंकी गिरने से हादसा; NDRF टीम ने मशीन से चेक की मलबे में धड़कन, घर-घर पूछे लोग, फिर ऑपरेशन शुरू

अल्प आयु में निधन से शोक की लहर

नेशनल चैंबर के पूर्व अध्यक्ष सीताराम अग्रवाल ने बताया कि नेशनल चैंबर में मैराथन बैठक करने वाले और उद्यमियों के विकास के लिए समर्पित राजेश गोयल कभी थकते नहीं थे। मगर, वह इतनी अल्प आयु में ही साथ छोड़ देंगे यह कभी सोचा नहीं था। अभी वे 54 वर्ष के थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.