Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra: मेट्रोमोनियल साइट पर दोस्ती-अस्पताल में प्यार; होटलों में सहमति से बनाए शारीरिक संबंध अब शादी के नाम पर रार

Agra Crime News Update युवती मुरैना की रहने वाली है और उसे सफेद दाग हैं। उसने इलाज के लिए मदद मांगी थी। बीमारी ठीक न होने पर युवती ने शोषण का आरोप लगाकर शिकायत कर दी। युवक ने सहमति से संबंध बनाने के साक्ष्य देकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 29 May 2024 11:06 AM (IST)
Hero Image
मेट्रोमोनियल साइट पर दोस्ती,अस्पताल में प्यार, शादी के नाम पर हो गई रार

जागरण संवाददाता, आगरा। मेट्रोमोनियल साइट पर सदर के रहने वाले युवक की मुरैना की लड़की से दोस्ती हो गई। चर्म रोग से पीड़ित युवती को आगरा जिला अस्पताल में इलाज करवाने बुला लिया। हर सप्ताह अस्पताल जाने के दौरान मुलाकातें हुईं। प्रेम संबंध बनने के बाद होटलों में मिलना शुरू हो गया। पहले तय हुआ कि रोग सही हुआ तो दोनों शादी करेंगे। अब युवती ने शाेषण के आरोप लगाए हैं।

युवती ने मांगी सफेद दाग ठीक कराने के लिए मदद

सदर के रहने वाले युवक ने बताया कि उसके पिता बैंक में काम करते थे। वो निजी कंपनी में काम करता था। कोरोना काल में उसकी नौकरी चली गई। बेरोजगार होने के दौरान मेट्रोमोनियल साइट पर मुरैना की एक युवती से दोस्ती हो गई। युवती ने शरीर पर सफेद दाग होने की जानकारी दी। आगरा के जिला अस्पताल में इलाज करवाने में मदद मांगी। युवक तैयार हो गया। हर सप्ताह युवती मुरैना से आगरा कैंट आती और युवक वहां से उसे बाइक पर जिला अस्पताल ले जाता था। दोनों के बीच प्रेम हो गया। ताजगंज के एक होटल में कमरा लेकर रुकने लगे।

शादी के लिए तैयार पर चुभ गई बात

आरोप है कि पहले युवती बीमारी ठीक होने पर शादी की बात कहती थी। वो शादी के लिए भी तैयार हो गया था। वो कभी युवती के घर नहीं गया। युवती खुद उसके पास आती थी। बीमारी ठीक न होने पर अचानक महिला ने उसपर शोषण का आरोप लगाना शुरू कर दिया। बसई चौकी पर उसके खिलाफ तहरीर दे दी। पुलिस उसे बुला रही है। युवती उसे और उसके स्वजन को हर दस मिनट में फोन करके धमकाती है। ऐसे में अब अगर वो शादी करेगा तो उसका जीवन खराब होने की उम्मीद साफ है।

सहमति से संबंध की लड़ेगा लड़ाई

युवक ने अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी से शिकायत की है। सहमति से संबंध बनाने के बाद ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाया है। युवक ने सहमति से संबंध बनाने की बात कह कानूनी लड़ाई लड़ने की बात कही है। अपर पुलिस आयुक्त केशव चौधरी ने युवक की शिकायत पर ताजगंज पुलिस को दोनों शिकायतों को विस्तृत जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

ये भी पढ़ेंः Deh Vyapar: पूर्व नौसेना अधिकारी के फ्लैट में देह व्यापार, अय्याशी का हर सामान मौजूद, शराब-कंडोम, यौन शक्ति की दवाएं आगरा पुलिस को मिलीं

ये भी पढ़ेंः UP News: ट्रेन से कटकर जान देने वाली किशाेरियों की हुई पहचान, मुजफ्फरपुर से मथुरा तक कैसे किया सफर, सवाल ढूंढ रही पुलिस

मुश्किल है लड़ाई

अधिवक्ता कमल श्रीवास्तव ने बताया कि महिला संबंधी अपराधों में अधिकतर महिला का पक्ष भारी रहता है। युवक के पास अगर साक्ष्य होंगे तो कानूनी लड़ाई में मदद मिल सकती है।