Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: रिच स्टे होम गेस्ट हाउस में युवती से दरिंदगी; चार युवकों ने पहले पिलाई शराब फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, रोते हुए बताई आपबीती

Agra News रिच स्टे होम गेस्ट हाउस की घटना में पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। युवती का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ है। युवती ने पुलिस काे बताया विरोध करने पर युवकों ने उसे बुरी तरह पीटा। मदद के लिए शोर मचाने पर आसपास के लोग जुट गए। कुछ ने युवती का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। रोते-बिलखते हुए युवती का वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 12 Nov 2023 09:09 AM (IST)
Hero Image
Agra Crime News: ताजगंज गेस्ट हाउस में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में ताजगंज के गेस्ट हाउस में शनिवार की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई। विराेध करने पर पीड़िता के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। युवती की चीख-पुकार और हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंची तो युवती रोते-बिलखते मिली।

पुलिस ने मौके से चार लोगों को हिरासत में ले लिया। वह बुरी तरह से दहशत में थी। युवती से पूछताछ के बाद पुलिस ने चार युवकों को हिरासत में ले लिया है। देर रात तक एक आरोपित की तलाश में दबिश जारी थी।

रात 12 बजे की है घटना

घटना शनिवार रात 12 बजे की है। पुलिस को सूचना मिली कि बसई चौकी क्षेत्र में रिच हाेम स्टे में कोई घटना हुई है। अंदर से एक युवती के चीख-पुकार की आवाज आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची। होम स्टे में एक युवती बदहवास हालत में मिली। वह बुरी तरह रो रही थी। युवती ने पुलिस को बताया कि उसके साथ गलत हुआ है। उसे युवकों द्वारा जबरन शराब पिलाई गई। होम स्टे संचालक रवि और उसके मित्रों ने गलत काम किया है।

ये भी पढ़ेंः Agra Brahma Kumaris Ashram में दो सगी बहनों का सुसाइड केस; 19 वर्ष साथ रहे युवक व महिला ने दिया धाेखा, पुलिस हिरासत में दो लोग

युवती को युवकों ने पीटा

ये भी पढ़ेंः Agra Crime: ब्रह्मकुमारी आश्रम में दो बहनों ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट छोड़ा; मौके पर पहुंचे DSP समेत कई अधिकारी

एसीपी सदर अर्चना सिंह ने युवती से बातचीत की। इसके बाद वह सामान्य हुई। पूछताछ में पांच युवकों के नाम सामने आए हैं। मौके से एक महिला को भी पकड़ा है। उससे भी पूछताछ की जा रही है।

डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। चार युवकों को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक छानबीन में युवती से कई जानकारी मिली हैं। होम स्टे को बंद कराया जा रहा है। बताया गया है कि होम स्टे के मालिक ने इसे किराए पर दे रखा था।

आपत्तिजनक वीडियो बना ब्लैकमेल किया जा रहा था  

एसीपी ने बताया युवती से पूछताछ में सामने आया है कि उसका आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था। इसके चलते उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। शनिवार को भी उसे ब्लैकमेल किया गया। जबरन शराब पिलाई गई थी। इसके बाद कमरे में दबोच लिया। आरोपितों ने उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने पीड़िता से लिखित तहरीर देने की कहा है। उसके स्वजन को भी इसकी सूचना दी गई है।