Move to Jagran APP

क्लब में नौकरी लिए आगरा बुलाई डांसर से दुष्कर्म; पत्नी ग्राहकों को परोसने चली तो फ्लैट से कूदकर भागी युवती

Rape With Dancer In Agra Update ताजगंज स्थित राजकमल अपार्टमेंट में विनय गुप्ता ने पत्नी के साथ मिलकर गाजियाबाद की युवती को क्लब ने डांसर की नौकरी के बाबत बुलाया। आरोप है कि चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर बंधक बनाया और तीन दिन तक दुष्कर्म किया। इसके बाद अन्य ग्राहकों से भी संबंध बनाने को कहा। युवती किसी तरह फ्लैट से कूदकर भागी और पुलिस को सूचना दी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 13 Oct 2024 07:56 AM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा।  क्लब में डांसर की नौकरी के बहाने गाजियाबाद की युवती को युवक ने बुलाया। फतेहाबाद रोड स्थित राजकमल अपार्टमेंट के फ्लैट पत्नी की मदद से उसे बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किया।

उसे ग्राहकों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। मौका देखकर युवती अपार्टमेंट की बालकनी से कूद कर भागी। थाना ताजगंज पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने तत्काल दबिश देकर आरोपित और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है।

बदहवास हाल में ताजगंज थाने पहुंची थी युवती

शुक्रवार देर रात एक युवती बदहवास हालत में भागते हुए ताजगंज थाने पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि वो गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली है। पेशे से क्लब डांसर है। काम के सिलसिले में दिल्ली के एक इवेंट मैनेजर से बात हुई थी। उसके जरिए ताजगंज के फतेहाबाद रोड स्थित राजकमल अपार्टमेंट के रहने वाले विनय गुप्ता से संपर्क हुआ। विनय ने एक क्लब में डांस करने के लिए उसे बुलाया।

पत्नी मीरा ने चाय नाश्ता दिया था

आठ अक्तूबर को आगरा पहुंचने पर विनय गुप्ता उसे अपने फ्लैट पर ले गए। उनकी पत्नी मीरा गुप्ता ने उसे चाय और नाश्ता लाकर दिया। चाय पीने के बाद वो बेहोश हो गई। होश आने पर वो फ्लैट के कमरे में कैद थी। विनय ने पत्नी की मदद से तीन दिन तक कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद इसी तरह अन्य लोगों के साथ संबंध बनाने को कहा। इसके बदले में रुपये देने को कहा।वो घबरा गई और मौका मिलते ही कमरे से बाहर निकल कर थाने पहुंची।

पुलिस को किया धमकाने का प्रयास

अपार्टमेंट के अन्य लोगों ने बताया कि आरोपित विनय के यहां रोजाना अलग-अलग लोग आते थे। रात 12 बजे पहले यहां हंगामा हुआ था। उसके बाद पुलिस आई थी, तब भी वो पुलिस को धमकाने का प्रयास कर रहा था। पुलिस के सख्ती दिखाने पर शांत हुआ था।

एसीपी ताजगंज सैयद अरीब अहमद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने पर दबिश दी गई थी। अपार्टमेंट के 107 नंबर फ्लैट से विनय और उसकी पत्नी मीरा को पकड़ा गया है। विनय नूरी दरवाजा का रहने वाला है। कुछ समय से यहां रह रहा है। जांच में दोनों के देह व्यापार में लिप्त हाेने की जानकारी मिली है। फ्लैट का इस्तेमाल वो इसी काम के लिए करते थे। युवती को बहाने से लाकर उससे गलत कार्य कराना चाहते थे।

एसीपी ने बताया कि युवती के राजी न हाेने पर उसे बंधक बनाया था। दुष्कर्म, जहरखुरानी और धमकाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है। क्षेत्र के कई अपार्टमेंटों में भी गलत काम हाेने की सूचना मिल रही है। पुलिस टीम उनके बारे में जानकारी कर रही है।

ये भी पढ़ेंः Deh Vyapar: फोन पर फोटो भेजकर ग्राहक पसंद करते थे लड़कियां, पुलिस चौकी के सामने होटल में देह व्यापार पकड़ा

ये भी पढ़ेंः अकेले रह रहे बुजुर्गों के लिए IPS Anurag Arya की पहल; 10 मिनट में पुलिस पहुंचेगी घर, नवाबगंज थाने के दारोगा सस्पेंड

ताजगंज क्षेत्र में फलफूल रहा देह व्यापार

सूत्रों की माने तो थाना ताजगंज क्षेत्र में इस समय देहव्यापार फलफूूल रहा है। अपार्टमेंटों में महंगे किराए पर फ्लैट लेकर या होटल में मांग के अनुसार अनैतिक कार्य के लिए लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं। दुकानें किराए पर लेकर उनमें स्पा सेंटर की आड़ में देहव्यापार किया जा रहा है। मामला सामने आने पर कार्रवाई के नाम पर खाना पूर्ति होती है। किराएदार बदल जाते हैं पर काम वही पुराना होता रहता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें