Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सहेली की घिनौनी करतूत; नशा देकर दोस्तों संग बनाया गंदा वीडियो, 'अब कहती है देह व्यापार कर और रुपये कमा'

Agra Crime News In Hindi युवती ने आरोप लगाया कि सहेली ने उसका अपहरण कर शादी के दस्तावेजों पर अंगूठा लगवा लिया। दोस्तों संग अश्लील वीडियो बनाकर उसपर देह व्यापार का दबाव बना रही है। युवती ने शिकायत करनी चाही तो पुलिस ने उसे पिता को सौंप दिया। अब वीडियो दिखाकर उसे धमका रही है और देह व्यापार के लिए मजबूर कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 22 Jan 2024 12:14 PM (IST)
Hero Image
सहेली ने अपहरण कर युवती से शादी के दस्तावेजों पर लगवाया अंगूठा

जासं,आगरा: अशिक्षित युवती ने अपनी सहेली पर अपहरण कर शादी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि सहेली ने नशीला पदार्थ पिला कर अपने दोस्तों के साथ अश्लील वीडियो बनाए और अब वीडियो के आधार पर देह व्यापार का दबाव बना रही है। पुलिस गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

मलपुरा की रहने वाली युवती ने बताया की वो अशिक्षित है। लोहमंडी के नौबस्ता की रहने वाली उसकी सहेली नीलम ने उसे 11 दिसंबर को बहाने से बुलाया था। घर पर उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद अपनी बहन रचना के साथ उसे दीवानी न्यायालय ले गई। नोटरी किए कागजों पर उसका अंगूठा लगवा कर अपने साथ शादी के दस्तावेज बना लिए। बेहोशी की हालत में घर ले गई और फिर कोई नशीली दवा दी।

बोली देह व्यापार के लिए की शादी

आरोपित नीलम ने नशे की हालत में अपने दोस्त राहुल और संजू के साथ पीड़िता की अश्लील वीडियो बना ली। रात में होश आने पर उसने वो वीडियो दिखाई। नीलम ने साफ कहा कि अब वो शादी कर चुकी है और पीड़िता को अब उसके लिए लोगों से संबंध बनाकर रुपये कमाने होंगे।

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: ठाकुर बांकेबिहारी दे रहे हैं आज खास दर्शन, श्रीकृष्ण जन्मस्थान पर सियाराम का भव्य स्वरूप

थाने में नहीं हुई सुनवाई

पीड़िता ने डीसीपी सूरज राय को बताया कि वो नीलम के घर से जान बचा कर भाग निकली। सीधा थाना लोहामंडी पहुंची तो पुलिस ने पिता को बुलाकर सुपुर्द कर दिया। अब नीलम पुलिस से अपनी साठ-गांठ का हवाला देकर उसे धमका रही है। घर आकर उसके साथ रहने और देहव्यापार करने का दबाव बना रही है। विरोध पर वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित करने की धमकी दे रही है।

ये भी पढ़ेंः Ram Mandir: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की ये है शुभ घड़ी, बेहद शुभ योग में 33 कोटि के देवता अपने ईष्ट की अगवानी को तैयार

डीसीपी सिटी सूरज राय के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित नीलम,उसकी बहन रचना और दोस्त राहुल व संजू के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर