Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love Story: सगाई की अगली रात घर से गायब हुई युवती, जिस प्रेमी संग भागी, वो निकला शादीशुदा, पिता ने दर्ज कराया केस

थाना ताजगंज क्षेत्र में सगाई के अगले दिन युवती घर से नकदी गहने और शैक्षिक दस्तावेज लेकर चली गई। युवती को भगाने के आरोप में स्वजन ने मोहल्ले के ही शादी शुदायुवक युवक को नामजद किया है। आरोपित और उसके परिवारीजनों के द्वारा पूर्व में भी युवती को ले जाने के आरोप पीड़ित पिता ने लगाए हैं। पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 26 Dec 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
Agra News: सगाई की अगली रात घर से गायब हुई युवती, भगाने वाला निकला शादी शुदा

जागरण संवाददाता,आगरा। सगाई की अगली रात युवती घर से गहने और नकदी समेत अपने सभी शिक्षक प्रमाणपत्र लेकर चली गई। युवती को भगाने वाला आरोपित शादी शुदा निकला है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर दोनों की तलाश कर रही है।

ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय युवती के पिता ने बताया कि 23 दिसंबर को बेटी की सगाई का कार्यक्रम आयोजित किया था। उसकी जनवरी माह से शादी है। रविवार 24 दिसंबर की रात दो बजे के लगभग बेटी घर से 50 हजार रुपए,सोने का हार,तीन अंगूठी,कान के झुमके और अपने सारे शैक्षिक प्रमाणपत्र लेकर चली गई। बेटी को घर में न देखकर जानकारी की तो मोहल्ले का लकी और उसका पूरा परिवार घर पर ताला लगाकर फरार है।

शादीशुदा है आरोपित

पीड़ित पिता ने बताया कि लकी पहले से शादीशुदा है और काफी समय से बेटी के पीछे पड़ा है। कई बार उसकी मां और पिता व भाई आदि उसकी बेटी को बहाने से घर ले जा चुके हैं। हर बार कानूनी कार्रवाई से पहले समझौता हो जाता था। लोकलाज के डर से रिपोर्ट दर्ज नहीं कराते थे। जनवरी में बेटी की शादी है। सारे इंतजाम हो चुके हैं। हर चीज का एडवांस दिया जा चुका है। शादीशुदा होते हुए मनोज उनकी बेटी को ले गया है।

ये भी पढ़ेंः Weather Update UP: पहाड़ों पर बर्फबारी से तेजी से बदला यूपी में मौसम, सुबह शाम कोहरा की चेतावनी, अब सताएगी कड़ाके की सर्दी

ये भी पढ़ेंः Banke Bihari Mandir: दो मौतों के बाद भी पहुंची भारी भीड़, बुजुर्ग-बच्चे और बीमार श्रद्धालुओं को न लाने की अपील, 2 KM की लाइन

ताजगंज पुलिस दोनों के मोबाइल सर्विलांस और अन्य तरीकों से उनकी तलाश कर रही है। मुकदमे में सिर्फ लकी को नामजद किया गया है। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर