Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्पा सेंटर में मसाज के दौरान युवक ने कर दी ऐसी हरकत, बौखला उठीं युवतियां; बैट और डंडों से की धुनाई

Spa Center आगरा के एक स्पा सेंटर में युवतियों ने दो युवकों को बैट डंडों और बाइक की चेन से पीटा। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक युवक ने मसाज दौरान लड़की के पेट में लात मार दिया। जिसके बाद सभी युवतियों ने मिलकर उसकी धुनाई कर दी।

By avinash jaiswal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 29 Sep 2024 12:57 PM (IST)
Hero Image
स्पा सेंटर में युवतियों ने युवक को बैट और डंडों से पीटा,वीडियो प्रसारित

जागरण संवाददाता, आगरा। विभव नगर में स्पा सेंटर में मसाज कराने आए दो युवकों का युवती से विवाद हो गया। युवतियों ने उसकी बैट, डंडे और बाइक की चेन से पिटाई कर दी। मारते-मारते दोनों को सड़क पर ले आई और पीटती रहीं। घटना के वीडियो प्रसारित होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला विभव नगर चौकी के अंतर्गत हावर्ड चौराहे के पास का है। एक होटल परिसर स्थित मार्केट में पहली मंजिल पर सिग्नेचर थाई मसाज नाम से स्पा सेंटर संचालित है। शनिवार को स्पा सेंटर का एक वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हुआ है। वीडियो में स्पा सेंटर की युवतियां दो युवकों के साथ मारपीट करती दिख रही हैं।

34 सेकेंड के एक वीडियो में सेंटर में कई युवतियां एक युवक को पीट रही हैं। इसके अलावा 15,25,24 और 23 सेकेंड के चार अन्य वीडियो में युवतियां स्पा के बाहर युवक को क्रिकेट बैट, डंडे और बाइक की चेन से पीट रही हैं। एक युवक बचाने आता है तो उसे भी पीटा जाता है।

जानकारी करने पर आसपास के लोगों ने बताया कि कि दोनों युवक नशे में आए थे। मसाज के दौरान एक युवक ने युवती के पेट में लात मारने पर स्पा की युवतियां उग्र हो गईं। बाहर निकलने पर उनमें से एक युवक ने ईंट फेंक कर मारी तो युवतियों ने बाहर निकल कर उसे बुरी तरह पीटा। घटना के बाद संचालक स्पा बंद कर वहां से चला गया है।

इंस्पेक्टर ताजगंज जसवीर सिंह ने बताया कि जांच करने पर वीडियो 15 सितंबर का होने की जानकारी मिली है। अंदर की मारपीट का वीडियो कहीं और का है। युवकों द्वारा नशे में स्पा की कर्मचारियों से अभद्रता के बाद ईंट फेंक कर मारी गई थी। इसके बाद विवाद हुआ। युवकों को चिन्हित करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस न चाहे तो नहीं चल सकते स्पा सेंटर

नियमानुसार स्पा सेंटर में विपरीत लिंग की मसाज नहीं की जा सकती है। यूनानी डिग्री धारक कर्मचारी फिजियोथेरेपिस्ट की देखरेख में मसाज कर सकते हैं। मानकों के अनुसार व्यावहारिकता में कोई स्पा संचालित नहीं होता है। स्पा में मसाज की आड़ में गंदे काम होते हैं। पुलिस वीडियो प्रसारित होने पर स्पा बंद कराती है पर कुछ दिन बाद ही स्पा गुलजार हो जाते हैं। पूर्व में तत्कालीन एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद के निर्देशन में ताजगंज के सभी स्पा सेंटर बंद कराए गए थे। इसके बाद धीरे -धीरे फिर दुकानें खुल गईं।

इसे भी पढ़ें: अखिलेश के मठाधीश वाले बयान पर भड़की अपर्णा यादव, बोलीं- विपक्षियों पर अनर्गल टिप्पणी कर राजनीति न चमकाएं सपा मुखिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें