Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Taj Mahotsav: हाई रेटेड गबरू पर दर्शक बेकाबू, गुरु रंधावा ने फैंस पर फेंकी जैकेट, तो दीवानों ने तोड़ दी रेलिंग, पुलिस ने भांजी लाठियां

आगरा के ताजमहोत्सव में गुरु रंधावा की जैकेट के लिए दर्शकों ने रेलिंग तक तोड़ डाली। सिंगर के गाने हाई रेटेड गबरू पर दर्शकों की भीड़ बेकाबू होने लगी। जैकेट उतार कर दर्शकों पर फेंकते ही बेकाबू हुई भीड़। पुलिस ने बल प्रयोग कर रोका युवाओं ने जमकर की मस्ती झूमते रहे दर्शक। गुरु के गानों में युवतियां जमकर झूमीं।

By Ajay Dubey Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sun, 25 Feb 2024 07:35 AM (IST)
Hero Image
गुरु रंधावा ने ताजमहोत्सव में दी प्रस्तुति, भीड़ ने तोड़ दी रेलिंग।

जागरण संवाददाता, आगरा। गुरु रंधावा की अदाओं ने दर्शकों को बेकाबू कर दिया।शनिवार रात को मुक्ताकाशीय मंच पर पहुंचते ही पहले चश्मा उतारा इसके बाद जैकेट उतार कर दर्शक दीर्घा में फेंक दी। उनकी शर्ट लूटने के लिए दर्शक भिड़ गए, वीआइपी रेलिंग तोड़ दी।

पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा। वे यही नहीं रुके, उन्होंने अपने गले की चेन उतारी और दर्शकों की तरफ फेंक दिया। उनके दीवानों में युवतियां सबसे आगे रहीं, रात तक जमकर मस्ती की, हाई रेटेड गबरू गीत पर दर्शक बेकाबू हो गए।

गायक गुरु रंधावा गुनगुनाते हुए मुख्य मंच पर पहुंचे, खचाखच भरी दर्शक दीर्घा को देख वे मस्ती के मूड़ में आ गए। ओ लगदी ओ लगदी लाहौर दी आ के गाते ही दर्शक झूमने लगे। बन जा तू मेरी रानी, मेनू मेरे यार मोड़ दे नाचेंगे सारी रात सोनिए वे पर युवा जमकर झूमे। थोड़ा सा नशा कर ले यारा प्रस्तुति पर तालियों की गड़गड़ाहट गंजती रही। युवक और युवती खड़े हो गए और जमकर मस्ती की।

लाठी भांजने पर भी नहीं छोड़ी जेकेट फेंकी, जमकर झूमे

गुरु रंधावा ने दर्शक दीर्घा में जैकेट फेंक दी, एक युवक और सरदार जी ने जैकेट पकड़ लिए। जैकेट को लेने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, पुलिस ने बल प्रयोग किया लेकिन सरदार जी ने जैकेट नहीं छोड़ी, पुलिस ने लाठी भांजी इसके बाद भी जैकेट पकड़े रहे। उन्होंने गुरु रंधावा की जैकेट पहनी और झूमने लगे।

Read Also: UP Politics: प्रो. रामगोपाल यादव का विवादित बयान, कहा- 'औरंगजेब से ज्यादा बौद्ध स्तूप शंकराचार्य के शिष्यों ने तोड़े'

VIP पास वालों को गेट से लौटाया, विवाद और धक्कामुक्की

ताजमहोत्सव में शनिवार के चलते जबरदस्त भीड़ उमड़ी, गुरु रंधावा की लाइव प्रस्तुति के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच गए। मगर, गुरु रंधावा की प्रस्तुति के लिए जिला प्रशासन ने अलग से वीआइपी पास बनवा लिए। ऐसे में जो लोग अपने परिवार के साथ वीआइपी पास लेकर पहुंचे उन्हें मुख्य मंच के प्रवेश द्वार पर रोक दिया। पुलिस कर्मियों से विवाद के साथ ही धक्कामुक्की हुई।

Read Also: Agra News: घरों के बाहर जलाईं कारों के पीड़ितों से मिले योगी सरकार के मंत्री; लोग बोले- बड़ी साजिश की आशंका, जुबैर से हो पूछताछ

मुक्ताकाशीय मंच के सामने बैठने के लिए प्रवेश

ताजमहोत्सव के लिए वीआइपी पास वितरित किए गए थे, इन्हीं पास से मुक्ताकाशीय मंच के सामने बैठने के लिए प्रवेश मिलता है। महोत्सव शुरू होने के बाद गुरु रंधावा की प्रस्तुति फाइनल की गई, उनकी प्रस्तुति में भीड़ उमड़ेगी इसे भांप कर जिला प्रशासन ने अलग से पास बनवा दिए और अपने परिचितों को ही पास दिए गए। शाम छह बजे मुख्य मंच के सामने की कुर्सियों पर पुलिस कर्मियों और विभाग के अधिकारियों को बिठा दिया गया।

रात आठ बजे स्वाति मिश्रा प्रस्तुति देनी आईं, वीआइपी पास लेकर पहुंचे लोगों को अंदर प्रवेश नहीं करने दिया। गुरु रंधावा के स्टेज पर पहुंचते ही भीड़ उमड़ पड़ी, पुलिस कर्मियों ने वीआइपी पास लेकर पहुंचे लोगों को लौटा दिया, इसे लेकर विवाद हुआ, धक्कामुक्की हाेने लगी। भीड़ को काबू करना मुश्किल हो गया।

खूब हुई बिक्री, शिल्पियों के खिले चेहरे

शनिवार को शिल्पग्राम में शाम से ही भीड़ उमड़ने लगी। लोगों ने जमकर खरीदारी की, यहां 400 स्टाल लगी हैं। खूब बिक्री होने से शिल्पियों के चेहरे खिल उठे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर