Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Agra News: फेसबुक आइडी हैक कर वायरल की 'गंदी तस्वीरें', पोस्ट पर लिखी आपत्तिजनक बातों से डिप्रेशन में पीड़िता

Agra Crime News In Hindi महिला की एफबी आइडी हैक कर हैकर ने कुछ तस्वीरें एडिट कर वायरल की है। महिला का कहना है कि चार दिन पहले शातिर ने हैक की थी फेसबुक आइडी। फोटो के साथ आपत्तिजनक बातें लिख रहा है हैकर। पीडिता अवसाद में आई आरोप पुलिस नहीं कर रही सुनवाई। -पीड़िता के पति ने पुलिस के वाट्सएप ग्रुप पर हैकर्स की धमकी पोस्ट कर मांगी मदद

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 27 Sep 2023 06:38 AM (IST)
Hero Image
Agra News:

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में यमुना पार क्षेत्र की रहने वाली महिला की फेसबुक आइडी हैक कर इंटरनेट मीडिया पर अश्लील तस्वीरें प्रसारित कर दीं। हैकर अब महिला को धमकी दे रहा है। अलग-अलग महिलाओं की तस्वीर इंटरनेट मीडिया में पोस्ट कर आपत्तिजनक बातें लिख रहा है।

इससे महिला और उसका पति दोनों अवसाद में आ गए हैं। दंपती का आरोप है कि पुलिस मामले को गभीरता से लेेते हुए कार्रवाई नहीं कर रही है। पति ने मंगलवार रात थाने के वाट्सएप ग्रुप हैकर द्वारा डाली गई तस्वीरें और धमकी को पोस्ट कर मदद की गुहार लगाई।

चार दिन पहले लगी जानकारी

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि चार दिन पहले उसकी पत्नी की आइडी हैक करने के बाद शातिर अलग-अलग महिलाओं के अश्लील फोटो पोस्ट कर रहा है। पीड़िता के बारे में अपमानजनक बातें लिख रहा है। यह फोटो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित हो गए हैं। अश्लील तस्वीरें महिला की आइडी से इंटरनेट मीडिया में डालने पर लोग इसे गलत तरीके से ले रहे हैं। पीड़िता काे लगातार फाेन कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: अब्दुल्ला के दो जन्म प्रमाणपत्र मामले में आया बड़ा अपडेट, आजम खां के बेटे के लिए अहम होगा 29 सितंबर

अवसाद में पीड़ित

इससे पीड़िता अवसाद में आ गई है। उसे लोगों को स्पष्ट करना पड़ रहा है कि उसकी आइडी हैक कर ली गई है।

पीड़़ित का आरोप है कि मामले में पुलिस चौकी पर शिकायत की थी। पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। इससे पत्नी के साथ वह भी अवसाद में आ गए हैं।

ये भी पढ़ेंः Bareilly News: भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष अधिवक्ता पूरन लाल लोधी को जान से मारने की धमकी, एफआइआर दर्ज

प्रभारी निरीक्षक एत्माद्दौला राजकुमार ने बताया कि मंगलवार की शाम युवक ने पत्नी की आइडी हैक करने का सूचना दी थी। आरोपित का पता लगाने के लिए साइबर सेल की मदद ली जा रही है। मुकदमा दर्ज कर आरोपित का पता लगा उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।