Move to Jagran APP

Honey Trap: हुस्न के जाल में व्यापारियों को फंसाती थी पूजा, बेहोशी में खींचते थे गंदी तस्वीरें, दो पकड़े

Honey Trap शिकार को फोन पर जाल में फंसाती थी पूजा साथी करते थे ब्लैकमेल। जगनेर के गल्ला व्यापारी को जाल में फंसा मांगे थे पांच लाख रुपये। पुलिस अन्य वारदातों की भी कर रही जानकारी। तीन सदस्यों को पहले ही पकड़ा था।

By Ali AbbasEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Thu, 22 Dec 2022 07:10 AM (IST)
Hero Image
Honey Trap: पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाने वाली महिला को पकड़ा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। फोन पर गल्ला व्यापारियों को फंसा उन्हें ब्लैकमेल करने वाली धौलपुर की पूजा उसके साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पूजा व्यापारी को जाल में फंसा उन्हें मिलने बुलाती थी। गिरोह के लोग दोनों की वीडियाे बना लेते थे। जिसके बाद वह व्यापारी को ब्लैकमेल करते थे। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस पूर्व में जेल भेज चुकी है।

गल्ला व्यापारी को धमकी देकर मांगे पांच लाख रुपये

सहायक पुलिस उपायुक्त खेरागढ़ सर्किल महेश कुमार ने बताया 18 नवंबर को गल्ला व्यापारी केशव सिंह ने बसई जगनेर थाने में अभियोग दर्ज कराया था। उन्हें मंडी से घर आते समय भूपेंद्र शर्मा, मनीष पहलवान और रूपेंद्र ने रोक लिया। उन्हें बेहोश करने के बाद किसी महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लीं।बदनाम करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांग रहे थे। पुलिस ने तीनाें को आरोपितों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

धौलपुर की पूजा निकली शातिर

सहायक पुलिस आयुक्त के अनुसार पुलिस की छानबीन में धौलपुर के बसेड़ी निवासी पूजा पत्नी विद्याराम का नाम सामने आया था। वह गल्ला व्यापारियों को फोन करके अपने जाल में फंसाती थी। व्यापारियों के मोबाइल नंबर उसे जेल भेजे गए तीनाें आरोपित उपलब्ध कराते थे। बदनामी के डर से व्यापारी पुलिस में शिकायत करने नहीं आते थे। वसूली के इस खेल में पूजा का पति भी शामिल था।

डकैती का पर्दाफाश- लूट का माल बांटने जा रहे डकैत पुलिस के जाल में फंसे, पड़ोसी के रिश्तेदार ने रची थी साजिश

पूजा बोली बात करने पर मिलते थे रुपये

पुलिस की पूछताछ में आरोपित पूजा ने बताया कि गिरोह उसे शिकार को फंसाने और उनसे बात करने के बदले रुपये देता था। उसका काम सिर्फ दिए गए लोगों से बात करना था। रूपेंद्र, भूपेंद्र और मनीष उसे मोबाइल नंबर देते थे। जिनसे वह अश्लील बातें करती, मिलने के बहाने बुलाती थी। पूजा ने किसी को ब्लैकमेल करने से मना किया। उसने पूछताछ में सिर्फ एक घटना में ही शामिल होने की बात कही। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।