Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Honey Trap Agra: होटल रिसेप्शनिस्ट ने हुस्न के जाल में फंसाकर पूर्व सपा नेता से लाखों ठगे, मुकदमा दर्ज

Agra Honey Trap Case Update News मैनपुरी निवासी युवती यमुना किनारा स्थित एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती है। युवक होटल में अक्सर खाना खाने आता था। इसी दौरान पूर्व सपा नेता से युवती ने दोस्ती की और घूमने फिरने के दौरान अश्लील वीडियो बना लिया। युवक को ब्लैकमेल कर युवती अब तक साढ़े लाख के करीब रुपये ठग चुकी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 14 Aug 2024 02:26 PM (IST)
Hero Image
Agra Honey Trap Case: हनीट्रैप का सांकेतिक फोटो इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। यमुना किनारा रोड स्थित होटल की रिसेप्शनिस्ट पर पूर्व सपा नेता ने ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। नेता के अनुसार महिला द्वारा बहाने से दोस्ती कर फोटो और वीडियो बनाए गए। इसके बाद प्रसारित करने की धमकी देकर 6.77 लाख रुपये ऐंठ लिए गए। ताजगंज पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

सैयां के रहने वाले युवक का आरोप है कि वो प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। वो अक्सर परिवार और दोस्तों के साथ यमुना किनारा स्थित होटल में खाना खाने जाते रहते थे। वहां रिसेप्शन पर काम करने वाली मैनपुरी की महिला को उनके आर्थिक रूप से ठीक होने की जानकारी मिल गई। अक्सर वो खाने के ऑर्डर लेने के दौरान बात करने आती थी। बहाने से फोन नंबर लेकर उसने चुटकले आदि संदेश भेजना शुरू कर दिया।

दोस्ती कर साथ घूमने के लिए निकली

बहाने से दोस्ती कर साथ घूमने के लिए कहा। कई जगह उनके खर्च पर घूमने गई। चोरी छिपे गलत अवस्था में होने के वीडियो बना लिए। इसके बाद निजी आवश्यकता बता कर रुपयों की मांग की। मना करने पर वीडियो प्रसारित करने की धमकी दी। पीड़ित प्रतिष्ठित परिवार से हैं। समाज में बदनामी के भय से ऑनलाइन और ऑफलाइन तरीके से उसने 5.27 लाख रुपये ले लिए।

ये भी पढ़ेंः UP News: 58 वर्ष के सरकारी अधिकारी ने 10 साल की बच्ची और बकरी से किया दुष्कर्म; बुलंदशहर पुलिस ने जेल भेजा

ये भी पढ़ेंः सहारनपुर सर्राफ सुसाइड केस: गंगा में कूदी मोना की नहीं मिली लाश, हरिद्वार से रुड़की तक तलाश

नकद और ऑनलाइन रुपये लिए

युवक का आरोप है कि इसके बाद 17 फरवरी 2024 को उसने एक लाख रुपये नकद और 50 हजार यूपीआई आईडी से ले लिए। कुल 6.77 लाख रुपये ठगने के बाद और मांग कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक ताजगंज शिकायत जसवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

कई अन्य को बना चुकी निशाना

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि महिला मैनपुरी के भोगांव की है। उसके बारे में जानकारी की तो पता चला कि इससे पूर्व वो कई लोगों को निशाना बना चुकी है। दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मुकदमे दर्ज करा चुकी है।

पहले भी की थी शिकायत

पीड़ित युवक समाजवादी पार्टी से जुड़ा है। महिला की शिकायत के बाद उसे पार्टी से छह वर्ष के लिए निष्कासित किया जा चुका है। युवक अभी भी समाजवादी पार्टी का नेता होने का दावा करता है।