Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आधी रात अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर थी पत्नी, घर में अचानक आया पति...बेडरूम का सीन देख उड़ गए होश; फिर जो हुआ...

Agra Latest News In Hindi पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ने पर पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पिटाई कर दी। पीड़ित ने ससुरालीजन से शिकायत की तो ससुर और साले ने भी अभद्रता कर दी। शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। दंपती की शादी को दस वर्ष हुए हैं लेकिन बच्चा नहीं है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 12 Mar 2024 07:53 AM (IST)
Hero Image
Agra News: प्रेमी के साथ पकड़ने पर पति को पीटा,मुकदमा

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में शाहगंज, केदार नगर के रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी शादी को बारह वर्ष हो चुके हैं।दोनों के कोई संतान नहीं है।पत्नी का काफी समय से अर्जुन नगर के रहने वाले श्रीकरन सिंह से प्रेम संबंध हैं। शनिवार रात वो बाहर गए हुए थे। देर रात एक बजे वापस आने पर पत्नी और प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीट दिया। पुलिस पत्नी, प्रेमी और ससुरालीजन पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

पति के घर आने से रोकने पर महिला के फोटो किए प्रसारित

रकाबगंज क्षेत्र की महिला से नजदीकी बनाने पर पति ने युवक को घर आने से रोक दिया। गुसाए युवक ने पहले महिला को ब्लैकमेल किया। न मानने पर उसके अश्लील फोटो प्रसारित कर दिए। पुलिस ने वसूली समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः Uttarakhand Weather: बदल गया इस इलाके का मौसम, एक ही दिन में तीन डिग्री की छलांग; अब तापमान में होगी बढ़ोतरी

रकाबगंज क्षेत्र की महिला ने आरोप लगाया कि उसके घर की बिजली खराब होने पर औलिया रोड का रहने वाला धर्मा घर आया था। उसने बिजली सही करने के बहाने घर आना शुरू कर नजदीकी बढ़ाई। पति ने उसे घर आने से मना कर दिया। इसके बाद आरोपित फोटो प्रसारित करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। विरोध करने पर फोटो प्रसारित कर बदनाम कर दिया।

शादी के 25 साल बाद प्रवक्ता पत्नी ने लिया तलाक

शादी के 25 साल बाद डिग्री कालेज की प्रवक्ता ने एक निजी विश्वविद्यालय में इंजीनियर और कोचिंग संचालक पति से तलाक ले लिया।पांच साल मुकदमा लड़ने के बाद न्यायालय ने संबंध विच्छेद करने का फैसला सुनाया है। सिकंदरा के गैलाना की रहने वाली वादिया की शादी 22 जनवरी सन 1999 को खंदारी के रहने वाले मूल रूप से अलीगढ़ के युवक से हुई थी।

ये भी पढ़ेंः मतांतरण कर Love Story को दिया एक मुकाम; डा. साजिद अहमद बने सतवीर राणा, मंदिर में हिंदू युवती से किया प्रेम विवाह

वादिया का आरोप था कि पति अपनी नौकरी बदलता रहता था।उसे साथ नहीं ले जाता था। दो बच्चे होने के बाद भी वो मारपीट करता था। 8 मार्च 2007 को पति लड़ाई झगड़ा करके दोनों बच्चों के साथ मायके छोड़ गया। इसके बाद से वो अलग रह रही थी। कई बार पति ने मायके आकर मारपीट की।वादिया की ओर से पैरवी अधिवक्ता नमिता गर्ग एवं सुधीर गर्ग द्वारा की गई।