Move to Jagran APP

Agra News: पत्नी की डांट से नाराज पति ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट में लिखा -'अन्नू आई लव यू ,तेरा बाबू'

Agra News आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र में एक युवक ने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाकर अपनी पत्नी सास और साले को मौत का जिम्मेदार बताया। पुलिस ने मामले में मृतक की मां की तहरीर पर पत्नी समेत छह ससुरालीजन पर मुकदमा दर्ज किया है। मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Wed, 09 Oct 2024 03:46 PM (IST)
Hero Image
Agra News: खबर में प्रतीकात्मक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, आगरा। Agra News: एत्माद्दौला क्षेत्र में युवक ने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। शाम को घर लौटे स्वजन को घटना की जानकारी हुई। मरने से पहले वीडियो बनाकर पत्नी, सास और साले को मौत का जिम्मेदार बताया है।

सुसाइड नोट में पत्नी को प्यार से बुलाने पर भी मायके से न आने और अभद्रता करने की बात लिखी है। पुलिस ने मामले में मृतक की मां की तहरीर पर पत्नी समेत छह ससुरालीजन पर मुकदमा दर्ज किया है।

एसएन में वार्ड ब्यॉय था अजीत सिंह

यमुना ब्रिज मोती घाट के रहने वाले सोहन ने बताया कि वो पांच भाई हैं।सबसे बड़े भाई अजीत सिंह एसएन मेडिकल कालेज में वार्ड ब्यॉय थे। उनकी शादी 2016 में नरीपुरा जगनेर की अंजली से हुई थी। शादी के बाद भाई शाहगंज जूता मंडी के पास विभाग के सरकारी आवास में पत्नी के साथ रह रहे थे। छह माह पूर्व मेले में पत्नी को किसी अन्य युवक के साथ घूमते देखने पर विवाद हुआ था। इसके बाद अंजली का मोबाइल भाई ने मांगा था। इसपर अंजली ने भाई और उनके ऊपर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर लोहामंडी थाने में शिकायत कर दी थी और मायके जाकर रहने लगी थी।

सरकारी आवास छोड़कर घर रह रहे थे अजीत

भाई अजीत तब से सरकारी आवास छोड़ घर पर रह रहे थे। सोमवार को वो अपने दोस्तों मोनू और राहुल के साथ ससुराल पत्नी को मिलने गए थे। उन्होंने पत्नी से कई बार हाथ जोड़ माफी मांगी और साथ चलने को कहा पर सास सुनीता और साले अंशु की बातों में आकर उसने भाई से झगड़ा किया और साथ आने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों में फोन पर भी झगड़ा हुआ। सोमवार दोपहर ढाई बजे भाई ने घर की पहली मंजिल पर बनी रसोई में फंदे से लटक कर जान दे दी।

स्वजन ने दी तहरीर

एसीपी छत्ता हेमंत कुमार ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। स्वजन की तहरीर और साक्ष्य के आधार पर अंजली, उसकी मां सुनीता, ससुर हाकिमसिंह, साला अंशू,साली तन्नु और अंशू की पत्नी पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

मरने से पहले बनाया वीडियो

मृतक अजीत ने मरने से पहले अपने भाई के मोबाइल से एक वीडियो बनाया। वीडियो में अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी, सास और साले को बताया। अपनी नौकरी की सभी नामिनी पत्नी की बजाय मां को देने को कहा। मेडिकल कॉलेज के सहकर्मियों से मदद की गुहार लगाई।

ये भी पढ़ेंः Bulldozer Action: फिरोजाबाद में दो कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, करोड़ों की भूमि पर निर्माण ध्वस्त; मची अफरा-तफरी

ये भी पढ़ेंः UP Politics: 'कितनोंं को बुलडोजर से उजाड़ा, कांग्रेस लेगी हिसाब' प्रदेश अध्यक्ष अजय राय भाजपा पर बरसे

सुसाइड नोट में लिखा आई लव यू तेरा बाबू

लोगों को वीडियो बनाने की जानकारी हो जाए, इसलिए अजीत ने सुसाइड नोट लिखकर मौके पर छोड़ा। सुसाइड नोट में उसने सबसे पहले अन्नू आई लव यू ,तेरा बाबू लिखा। इसके बाद पत्नी को बुलाने जाने पर झगड़ा कर ससुराल आने से मना करने की बात लिखी। पन्ने पर किनारे फोन में वीडियो होने की बात लिखी है। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें