Move to Jagran APP

VIDEO: शौहर को बच्चों की टीचर से हुआ प्यार, बीवी ने रंगे हाथों पकड़ा; फेंकी स्याही, काटे बाल… बीच सड़क पर किया हंगामा

होटल संचालक मोहम्मद अरशद ने वर्ष 2013 में पाय चौकी कोतवाली की तकरीम से निकाह किया था। पहली पत्नी तकरीम राजपुर चुंगी में रहती है। घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने युवती आती थी। अरशद और ट्यूटर के बीच प्यार हो गया। इस वर्ष मार्च में अरशद ने ट्यूटर से दूसरा निकाह कर लिया। जानकारी होने पर पत्नी तकरीम भी कार से मायके वालों के साथ उसके घर पहुंच गई..

By Jagran News Edited By: Riya Pandey Published: Wed, 26 Jun 2024 10:34 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2024 10:34 PM (IST)
शौहर के साथ शॉपिंग करने गई सौतन को रंगे हाथों पकड़ा

जागरण संवाददाता, आगरा। एमजी रोड पर सूरसदन के सामने बुधवार शाम को पति के साथ सौतन को पत्नी और उसके मायके वालों ने पकड़ लिया। पति सौतन को लेकर शोरूम में खरीदारी करने आया था। पत्नी ने सौतन की पिटाई लगा दी। चेहरे पर स्याही फेंक कैंची से बाल काट दिए। पिटाई और हंगामे से एमजी रोड पर अफरातफरी मच गई।

राहगीरों ने घटना का वीडियो बना इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया। पुलिस पति-पत्नी और सौतन काे पकडकर थाने ले आई। होटल संचालक पति ने पुलिस को बताया कि वह युवती के साथ दूसरा निकाह कर चुका है। पत्नी और सौतन के बीच थाने में तीखी तकरार हुई। घटना बुधवार शाम साढ़े पांच बजे की है।

अरशद और ट्यूटर को हो गया था प्यार

इंस्पेक्टर हरीपर्वत आलोक सिंह ने बताया कि होटल संचालक मोहम्मद अरशद ने वर्ष 2013 में पाय चौकी कोतवाली की तकरीम से निकाह किया था। पहली पत्नी तकरीम राजपुर चुंगी में रहती है। घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने युवती आती थी। अरशद और ट्यूटर के बीच प्यार हो गया। इस वर्ष मार्च में अरशद ने ट्यूटर से दूसरा निकाह कर लिया। वह फतेहाबाद रोड स्थित एडीए हाईट्स में रहती है।

अरशद दूसरी पत्नी के साथ बुधवार शाम को एमजी रोड पर सूरसदन के सामने कपड़ों के शोरूम में खरीदारी करने आए थे। जानकारी होने पर पत्नी तकरीम भी कार से मायके वालों के साथ वहां पहुंच गई। वह सूरसदन के पास कार में बैठकर अरशद और सौतन की प्रतीक्षा कर रहे थे। दोनों के शोरूम से बाहर आते ही पत्नी ने स्वजन के साथ उन्हें दबोच लिया। सौतन पर आरोप लगाया कि उसका घर बर्बाद कर दिया है। पति की सारी कमाई वह खा जाती है। पति बच्चों पर एक भी रुपये खर्च नहीं करता है।

सौतन ने चेहरे पर फेक दी स्याही

बताते हैं इसी दौरान किसी ने सौतन के चेहरे पर स्याही फेक दी। कैंची से उसके बाल काट दिए। हंंगामे और मारपीट से एमजी रोड पर कुछ देर के लिए जाम की स्थिति पैदा हो गई। राहगीर मौके पर जुट गए।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत आलोक सिंह ने बताया कि युवती से मारपीट, बाल काटने और स्याही फेंकने के मामले में तहरीर मांगी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पहली पत्नी को यदि कोई परेशानी थी तो उसे पुलिस से शिकायत करनी चाहिए थी।

यह भी पढ़ें- Agra: दोस्ती नहीं की तो फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर युवती को किया ब्लैकमेल, शिकायत करने पर तमंचा लेकर घर में घुसे युवक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.