Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: सट्टा खिलाने से इनकार किया तो दी तालिबानी सजा, पत्नी को लगाया करंट, अंजान से कर दिया एक रात का सौदा

Agra Crime News In Hindi समझौते के दौरान उन्होंने स्पोर्ट्स बाइक और दो लाख रुपए नकद देने या फिर धंधा करने की शर्त रख दी। विवाद होने पर पीड़िता को पीटने के बाद उसका सर दीवार में मार दिया। गंभीर हालात में पुलिस उसे इलाज के लिए ले गई। शिकायत पर जगदीशपुरा पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Wed, 18 Oct 2023 11:29 AM (IST)
Hero Image
Agra News: सट्टा खिलाने से मना करने पर पति ने लगाया करंट, अंजान से किया रात का सौदा

जागरण संवाददाता, आगरा। सट्टा खिलाने का काम करने से मना करने पर पति ने ससुरालियों संग मिलकर पत्नी को करंट लगाया। जैसे-तैसे जान बचने के बाद बेरहम लालची ने अंजान युवक से पत्नी का एक रात का सौदा कर दिया।

बिकने के बाद जब पत्नी युवक के साथ नहीं गई तो आरोपितों ने बुरी तरह पीटने के बाद उसका सर फोड़ दिया। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति समेत ससुरालियों पर जानलेवा हमला, दहेज प्रताड़ना समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

दो साल पहले की थी शादी

डौकी कस्बा के एक गांव की युवती की शादी दो वर्ष पूर्व जगदीशपुरा के अमर पूरा के रहने वाले युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी में सात लाख नकद और गहनों के साथ गृहस्थी का पूरा सामान दहेज में दिया गया था। इसके बाद भी बाइक और दो लाख की मांग की जा रही थी।

ये भी पढ़ेंः मथुरा में दो मंजिला जर्जर मकान गिरा, मलबे में दबकर दो घायल, ऊपरी हिस्से में चल रहा था निर्माण कार्य

सट्टा खिलवाना चाहता था पति

पति और ससुराल वालों का काम घर पर सट्टा खिलवाना है। वो चाहते थे कि पीड़िता भी यह काम करे पर नशे में आने वाले अराजक तत्वों को देख कर उसे डर लगता था। उसके द्वारा इंकार करने पर पति और ससुरालियों ने करंट लगाया। जैसे तैसे जान बचाने के बाद पति ने उसका सौदा एक आदमी से कर दिया। जब वो अनजान आदमी के साथ गलत काम करने को नहीं तैयार हुई तो मारपीट कर मायके छोड़ दिया।

ये भी पढ़ेंः Firozabad News: चूड़ी और कांच उद्योग को मिलेगी नई पहचान, 50 करोड़ के बजट से बनेगा विश्वस्तरीय ग्लास म्यूजियम

तनख्वाह न देने पर पति ने पीटा

थाना सिकंदरा के आवास विकास कालोनी की रहने वाली सरकारी स्कूल की शिक्षिका का आरोप है कि तनख्वाह के पैसे लेने के बाद पति ने ब्लैंक चेक पर साइन करने को कहा। बात न मानने पर पिटाई की। उसी समय उसे स्कूल छोड़ने वाली वैन आ गई और उसमें बैठे साथियों ने उसे बचाया। वहां से जाने पर पति ने उनकी वैन का पीछा करना शुरू कर दिया।

शिक्षिका द्वारा स्वजन को सूचना दी गई और भागकर जान बचाई गई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है।