Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Love Marriage में दगाबाज निकला पति; पहले पिलाई शराब, फिर दोस्त को सौंप दिया पत्नी का जिस्म, युवती के होश में आने पर उड़ गए होश

Agra Crime News In Hindi पति ने शराब पिलाकर किया दोस्त के हवाले। पुलिस ने छेड़छाड़ में दर्ज किया मुकदमा। पीड़िता के पिता का कहना है कि बेटी के साथ आए दिन गलत होता था। इससे पहले पति ने उसे छत से फेंक दिया था। लेकिन बेटी का परिवार बना रहे और सबकुछ ठीक रहे इसलिए उन्होंने शिकायत नहीं की थी।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 22 Feb 2024 10:49 AM (IST)
Hero Image
Agra News: पति ने शराब पिलाकर किया दोस्त के हवाले, पुलिस ने छेड़छाड़ में दर्ज किया मुकदमा

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा के थाना रकाबगंज क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती शराब पिलाई। होश खोने पर उसे अपने दोस्त के हवाले कर दिया। खुद के साथ गलत होते समय पत्नी को होश आ गया। शोर मचाने पर अश्लील हरकतें कर रहा दोस्त फरार हो गया। पुलिस ने दोस्त के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

युवक से एक वर्ष पहले की थी लव मैरिज

रावली की रहने वाली 19 वर्षीय युवती ने घर के पास ही रहने वाले युवक से एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। बेटी के इस कदम से क्षुब्ध पिता ने उससे संबंध खत्म कर लिए थे। युवती ने बताया कि 18 फरवरी की शाम पति घर पर अपने दोस्त सुंदर को लेकर आया था। दोनों साथ में शराब की पूरी बोतल लेकर आए थे। शराब पीने के दौरान पति ने जोर देकर उसे भी शराब पिला दी।

नशे में बेसुध थी पत्नी

नशा चढ़ने पर वो बेसुध हो गई। जब होश आया तो वो निर्वस्त्र थी और सुंदर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पति दोस्त को घर पर छोड़कर कहीं चला गया था।पीड़िता ने चीखना शुरू कर दिया। हंगामा होने पर सुंदर वहां से भाग निकला। पीड़िता रोते हुए पास ही अपने मायके पहुंची और माता - पिता को घटना की जानकारी दी। स्वजन के साथ पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने सुंदर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ेंः Lok Sabha Election: मुलायम सिंह के गढ़ में भाजपा ने लगाई तगड़ी सेंधमारी, अखिलेश के साथ ही मायावती को भी दिया जोर का झटका

बेटी के प्रेम विवाह के बाद किया था बेदखल

पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी का पति गलत सोहबत में रहता है। मेरी बेटियां पढ़ाई कर रही हैं। बेटी के प्रेम विवाह के बाद हमने बेदखल कर दिया था। इसके बाद भी उसकी मां ने उसकी पढ़ाई जारी रखने में मदद की। छह माह पूर्व उसने मेरी दूसरी बेटी को रास्ते में पकड़ लिया था और छेड़छाड़ की थी।

ये भी पढ़ेंः Meerut News: इस बात पर भिड़ गए लोग, और...बरातियों और घरातियों में जमकर हुई मारपीट, कार में तोड़फोड़ से मची भगदड़

मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी। पुलिस ने समझाकर मामला रफा दफा कर दिया था। नवंबर माह में उसने बेटी को छत पर से फेंक दिया था। बेटी की रीढ़ की हड्डी में फ्रैक्चर हुआ था। उस दौरान पचास हजार खर्च हुए थे। बेटी का परिवार बना रहने के उद्देश्य से शिकायत नहीं की गई थी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर